राजस्थान

rajasthan

खेत में बने पानी के गड्ढे में डूबे दो बच्चे, दलदल में फंसने से हुई मौत

By

Published : May 4, 2023, 8:42 PM IST

2 kids drowned in pond made in the field

भरतपुर के भुसावर थाना क्षेत्र के बारौली गांव में खेत में बने एक गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई.

भरतपुर. जिले के भुसावर थाना क्षेत्र के गांव बारौली में गुरुवार दोपहर को एक गड्ढे में डूबने से दो बच्चों की मौत हो गई. दोनों बच्चे गड्ढे में भरे पानी में नहाने उतरे थे, लेकिन गड्ढे के तल में जमा दलदल में फंसने से बच्चों की मौत हो गई.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों बच्चों के शवों को गड्ढे से निकालकर भुसावर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. जानकारी के अनुसार भुसावर क्षेत्र के गांव बारौली में एक बोरवेल की खुदाई के पानी और मिट्टी के लिए गड्ढा खोदा गया था. गड्ढे में पानी और चिकनी मिट्टी जमा होने से दलदल जैसा बन गया था.

पढ़ेंःडूंगरपुर में तालाब में डूबने से तीन चचेरी बहनों की मौत, परिवार में मचा कोहराम

वहीं पास ही में गांव के मोहित (16) पुत्र महेंद्र और अतुल (15) पुत्र छोटेलाल बकरी चरा रहे थे. गड्ढे में पानी को देखकर दोनों नाबालिग गड्ढे में नहाने उतर गए. दोनों बच्चे जैसे ही गड्ढे में उतरे दलदल में फंस गए. दोनों बच्चों ने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. पास में खेल रहे अन्य बच्चों ने दौड़कर ग्रामीणों को घटना की जानकारी दी. सूचना पाकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. सूचना पाकर भुसावर थाना प्रभारी मदनलाल मीणा भी मौके पर पहुंच गए.

पढ़ेंःकुएं में गिरा बच्चा, बचाने के लिए मां के साथ दो बच्चे भी कूदे, चारों की मौत

दोनों बच्चों के शवों को गड्ढे से निकालकर भुसावर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. घटना की सूचना पाकर उपखंड अधिकारी हेमराज गुर्जर, तहसीलदार सुरेंद्र कुमार अन्य लोग मोर्चरी पहुंच गए. जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक मोहित ने 9वीं की और अतुल ने छठी की परीक्षा दी थी. घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details