राजस्थान

rajasthan

भरतपुर में मेडिकल दुकान में लगी आग, 1 युवक जिंदा जला

By

Published : Mar 16, 2021, 11:56 AM IST

भरतपुर में एक मेडिकल दुकान और उसमें बनी लैब में आग लग गई. जिसमें एक युवक जिंदा जल गया. वहीं दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया.

भरतपुर लेटेस्ट न्यूज, fire caught in medical shop
भरतपुर में आग लगने से युवक की मौत

भरतपुर. शहर के कन्नी गुजर चौराहे स्थिति एक मेडिकल की दुकान और लैब में आग लग गई. इस हादसे में लैब के अंदर सो रहे एक युवक की जलने के कारण मौत हो गई. इस घटना में 50 लाख से ज्यादा की दवाएं और लैब की मशीनें जलकर खाक हो गई.

भरतपुर में आग लगने से युवक की मौत

हादसा सोमवार की रात को घटित हुआ. सुबह के समय जब स्थानीय लोगों ने दुकान को जला देखा तो उन्होंने दुकान मालिक और दमकल की गाड़ियों को घटना की सूचना दी. इस घटना में 50 लाख से ज्यादा की दवाएं और लैब की मशीनें जलकर खाक हो गई. जानकारी के अनुसार शहर के शहर के कन्नी चौराहे पर स्थित एकम मेडिकल की दुकान में शार्ट सर्किट के कारण आग लग गई. आग धीरे-धीर इतनी फैल गई कि उसने पूरी दुकान को अपनी चपेट में ले लिया. दुकान के अंदर एक लैब भी स्थित थी. वो भी पूरी तरह आग की चपेट में आ गई.

यह भी पढ़ें.पुष्कर : घर के बाहर खेल रही 6 साल की मासूम को उठा ले गया पडोसी युवक, दुष्कर्म का प्रयास

लैब और दुकान का सारा माल जलकर खाक हो गया. यह दुकान और लैब पवन खत्री की बताई जा रही है. मरने वाला युवक विक्की खत्री दुकान मालिक का चचेरा भाई है. मृतक युवक के शव को जिला आरबीएम अस्प्ताल की मोर्चरी में रखवा दिया और पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details