राजस्थान

rajasthan

पोस्टर वॉरः महिला मोर्चा के कार्यक्रम में लगे पोस्टर से वसुंधरा राजे का चेहरा नदारद...खींचतान पर चर्चा तेज

By

Published : Sep 4, 2021, 7:03 PM IST

Updated : Sep 4, 2021, 9:20 PM IST

भाजपा के भीतर पार्टी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) और वसुंधरा राजे (Vasundhra Raje) गुट के बीच जारी खींचतान अब पोस्टर वॉर के रूप में बदल गई है. बाड़मेर में महिला मोर्चा के एक कार्यक्रम में लगे पोस्टर से वसुंधरा राजे का चेहरा नदराद रहा.

Mahila Morcha in Barmer, Vasundhara Raje
बाड़मेर में महिला मोर्चा के पोस्टर से राजे गायब

बाड़मेर.भाजपा के भीतर पिछले कुछ महीनों से भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया और पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के गुट के बीच खींचतान चल रही है. इसका असर पर निचले स्तर पर भी नजर आने लगा है. ताजा मामला बाड़मेर जिले से सामने आया है, जहां प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष अलका मूंदड़ा के कार्यक्रम में लगे पोस्टर में वसुंधरा राजे को स्थान नहीं दिया गया है.

खास बात यह है कि इस पोस्टर में सतीश पूनिया से लेकर निचले स्तर के कई नेताओं की फोटो शामिल रही, लेकिन वसुंधरा की फोटो नदारद रही. जिसके बाद क्षेत्र में एक बार फिर चर्चाओं के बीच कयासों का दौर शुरू हो गया है. आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने संगठन को मजबूत करने की कवायद शुरू कर दी है.

बाड़मेर में महिला मोर्चा के पोस्टर से राजे गायब

इसी के तहत पिछले 2 दिन से महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष अलका मूंदड़ा (Alka Mundra) बाड़मेर के अलग-अलग विधानसभा में जाकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर रही हैं. साथ ही उन्हें बूथ मजबूत करने के लिए दिशा-निर्देश दे रही हैं.

यह भी पढ़ें.राजनीतिक जमीन की तैयारीः आप किसानों और बिजली को मुद्दा बनाकर राजस्थान में जड़ें जमाने में जुटी

उनके कार्यक्रम के दौरान लगे पोस्टर में वसुंधरा राजे को स्थान नहीं मिलने पर चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है. कार्यक्रम के दौरान डॉ. अलका मूंदड़ा ने कहा कि हमें टीम भावना से कार्य करना है. उन्होंने महिलाओं को सक्रिय रूप से राजनीति मे आने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने कहा कि राजस्थान की सरकार अस्त-व्यस्त रूप से काम कर रही है.

Last Updated :Sep 4, 2021, 9:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details