राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: अज्ञात लोगों ने निकाले रेल पटरियों पर लगे हुक्स

By

Published : Oct 12, 2021, 11:21 AM IST

Updated : Oct 12, 2021, 11:42 AM IST

Rajasthan News, barmer news
अज्ञात लोगों ने निकाले रेल पटरियों पर लगे हुक ()

बाड़मेर-मुनाबाव रेलवे मार्ग पर अज्ञात लोगों ने रेलवे पटरियों से हुक्स निकाल दिए. ग्रामीणों की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया. मामले में रेलवे प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है.

बाड़मेर. राजस्थान के बाड़मेर जिले के बाड़मेर-मुनाबाव रेलवे मार्ग पर लंगेरा गांव के पास अज्ञात लोगों ने रेलवे पटरियों से हुक निकाल दी थी. लेकिन ग्रामीणों की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस और जीआरपी को दी, जिसके बाद नई क्लिप लगाई गई.

पढ़ें- कोटा जंक्शन पर बेपटरी हुआ इंजन, डेड एंड को तोड़ते हुए नीचे उतरा

जानकारी के अनुसार सोमवार को बाड़मेर-मुनाबाव मार्ग पर गांव के लोगों ने देखा तो रेलवे पटरियों से किसी ने क्लिप को निकाल रखा था, जिसके बाद इस बात की जानकारी ग्रामीणों की ओर से जीआरपी थाना पुलिस के साथ ही बाड़मेर पुलिस को दी. जिसके बाद तत्काल जीआरपी और पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा रेलवे पटरी से क्लिप गायब मिली. सूचना मिलने पर रेलवे प्रशासन मौके पर पहुंचा और नई क्लिप लगाई गई.

अज्ञात लोगों ने निकाले रेल पटरियों पर लगे हुक

गनीमत रही कि उस समय कोई ट्रेन नहीं गुजरने वाली थी. ग्रामीण श्रवण सिंह के अनुसार जब गांव के लोग यहां से गुजर रहे थे तो देखा कि रेलवे पटरी में क्लिप नहीं है. इस बात की जानकारी गांव के लोगों को दी गई. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची है. बता दें, इस रेलवे मार्ग से बाड़मेर-मुनाबाव के लिए रोज सुबह 7:00 बजे के आसपास और दोपहर 12:30 बजे के आसपास गाड़ी का आवागमन होता है. बहरहाल, इस पूरे मामले में रेलवे प्रशासन ने जांच शुरू कर दी है.

Last Updated :Oct 12, 2021, 11:42 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details