राजस्थान

rajasthan

केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने सीएम गहलोत के दौरे पर कसा तंज, बोले भ्रष्टाचार पर मुहर लगाने आ रहे हैं बाड़मेर

By

Published : Jun 2, 2023, 12:58 PM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज दो दिवसीय बाड़मेर दौरे पर आ रहे हैं. इससे पहले केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने सीएम गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि स्थानीय विधायक द्वारा किए गए भ्रष्टाचार पर मुहर लगाने के लिए मुख्यमंत्री बाड़मेर आ रहे हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी

बाड़मेर. केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने सांसद सेवा केंद्र में बाड़मेर नगर परिषद के बीजेपी पार्षदों के साथ बैठक की. कैलाश चौधरी ने स्थानीय विधायक एवं कांग्रेस के बोर्ड पर कई गंभीर आरोप लगाए. कैलाश चौधरी ने सीएम गहलोत के दौरे पर भी तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भ्रष्टाचार पर मुहर लगाने आ रहे हैं.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज दो दिवसीय दौरे पर बाड़मेर आ रहे हैं. यहां आदर्श स्टेडियम में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इससे पहले बाड़मेर के सांसद सेवा केंद्र में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने बाड़मेर नगर परिषद के भारतीय जनता पार्टी के पार्षदों के साथ बैठक की. बैठक के दौरान पार्षदों ने कांग्रेस बोर्ड पर भ्रष्टाचार के साथ साथ भाजपा पार्षदों के वार्डों में विकास कार्यो में भेदभाव करने का आरोप भी लगाए.

बैठक में केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री कैलाश चौधरी एवं भाजपा जिला अध्यक्ष स्वरूप सिंह खारा, डॉ प्रियंका चौधरी समेत कई नेता मौजूद रहे. बैठक के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि बाड़मेर नगर परिषद के भाजपा पार्षदों के साथ बैठक हुई है. जिसमें पार्षदों ने बताया है कि बाड़मेर में जो कांग्रेस का बोर्ड है पूर्ण रूप से भ्रष्टाचार में लिप्त है. टेंडर प्रक्रिया से लेकर पट्टा प्रकरण तक सरेआम भ्रष्टाचार का आलम है. उन्होंने कांग्रेस बोर्ड पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि भूमाफिया बोर्ड को चला रहे हैं और इसकी वजह से यहाँ पर लोगों के प्लॉटों (भूमि) पर कब्जा कर रहे हैं. स्थानीय विधायक की मिलीभगत होने के कारण यहां के पार्षदों ने मुद्दा उठाया है.

पढ़ें CM Ashok Gehlot visit to Barmer : देशी अंदाज में बना रहा चना-हलवा, एक लाख लोगों को जाएगा परोसा

कैलाश चौधरी ने ने कहा कि शहर में पानी की भंयकर समस्या है. वार्डो में पानी का सप्लाई नहीं आ रहा है. इसको लेकर बैठक में आगे की रणनीति बनाई गई और आगामी सोमवार को बड़ा आंदोलन करेंगे. राज्य मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि फर्जी पट्‌टों, जमीनों पर कब्जे हो रहे हैं और फर्जी पट्टे बनाए जा रहे हैं. इसके अलावा पानी की समस्या को लेकर सोमवार को बड़ा आंदोलन करके बहरी ताकि गूंगी बहरी राजस्थान सरकार को जगा सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details