राजस्थान

rajasthan

चोरी की आरोपी सावित्री समेत दो महिला पुलिस हिरासत से फरार, पार्वती समेत तीन सिपाही सस्पेंड

By

Published : Apr 6, 2023, 10:20 AM IST

Updated : Apr 6, 2023, 3:04 PM IST

बाड़मेर पुलिस की गिरफ्त से दो महिलाओं के फरार हो जाने का मामला सामने आया है. चौबीस घंटे से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद थाने के एक महिला पुलिसकर्मी समेत तीन जवानों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

पुलिस हिरासत से दो महिला फरार
पुलिस हिरासत से दो महिला फरार

बाड़मेर. जिले के जसोल थाने से पुलिस हिरासत से फरार हुई दो महिला के मामले में 24 घंटे बीत जाने के बाद भी फरार महिलाओं का पता नही चल पाया है. इस घटना के बाद से बाड़मेर पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है, ऐसे में थाने के एक हेड कांस्टेबल समेत तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है.

बता दें कि बाड़मेर पुलिस की हिरासत से दो महिलाएं फरार हो गई, जिनकी तलाश की जा रही है. पुलिस ने इन्हें चोरी के मामले में पूछताछ के लिए थाने लाई थी. लेकिन दोनों पुलिस को चकमा देकर वहां से फरार हो गई. ऐसे में तो पुरुष आरोपियों के फरार होने की घटनाएं आमतौर पर देखने व सुनने को मिलती है, लेकिन बाड़मेर पुलिस को दो महिलाओं ने चकमा दे दिया है. इस घटना पर संबंधित थाना के अधिकारी व आला अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे है.

इन दोनों महिलाओं को मंगलवार रात को चोरी के मामले में पूछताछ के लिए थाने लाया गया था. थाने में इन दोनों संदिग्ध महिलाओं से चोरी के मामले में पूछताछ की गई. दोनों की शिनाख्त सावित्री (58) और मुन्नी देवी (35) बावरी निवासी कोटपूतली के रूप में हुई है.

पढ़ें Barmer Crime: पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हुई दो शातिर महिलाएं, तलाश जारी

बाड़मेर एसपी दिगंत आनंद ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हूए थाने के एक हेड कांस्टेबल समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. दरअसल जसोल थाना पुलिस ने चोरी के मामले में संदिग्ध दो महिलाओं को मंगलवार को हिरासत में लिया था. दोनों महिलाओं ने बुधवार अलसुबह पुलिस को चकमा देकर थाने से फरार हो गई. 24 घण्टे बीत जाने के बावजूद भी पुलिस संदिग्ध महिलाओं का कोई सुराग नहीं मिला है. हालांकि फरार हुई महिलाओं की तलाश में पुलिस की टीमें जगह जगह दबिश दे रही है.

इस घटना के बाद से पुलिस की खूब किरकिरी हो रही है ऐसे में अब लापरवाह पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है जसोल थाने के हेड कांस्टेबल महेंद्र सिंह, कॉस्टेबल हुकमा राम ओर महिला कॉस्टेबल पार्वती को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

Last Updated : Apr 6, 2023, 3:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details