राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर में कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए बच्चों के लिए दो नए कोरोना वार्ड बनाए गए

By

Published : May 20, 2021, 10:46 PM IST

कोरोना की तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बच्चों के लिए दो नए कोरोना वार्ड बनाए गए हैं. बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने अस्पताल प्रशासन को अतिरिक्त सतर्कता बरतने के भी निर्देश दिए.

corona ward for children,  corona third wave
बाड़मेर में कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए बच्चों के लिए दो नए कोरोना वार्ड बनाए गए

बाड़मेर.कोरोना की दूसरी लहर से जहां हालात संभले भी नहीं थे अब तीसरी लहर की भी आशंका जताई जाने लगी है. जिसे देखते हुए बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बच्चों के लिए दो नए वार्ड बनाए गए हैं. विधायक मेवाराम जैन ने अस्पताल प्रशासन को अतिरिक्त सतर्कता बरतने के निर्देश दिए. इसके साथ ही विधायक मेवाराम जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार को भारत रत्न राजीव गांधी की पुण्यतिथि को सेवा दिवस के रूप में मनाया जाएगा.

पढे़ं: गांव की ग्राउंड रिपोर्ट: कोरोना महामारी से 'जीने' का खौफ...काम-धंधा बंद होने से भूखे 'मरने' के हालात

मेवाराम जैन ने कहा कि राजस्थान सरकार कोरोना की संभावित तीसरी लहर को लेकर अतिरिक्त सतर्कता बरत रही है. बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बच्चों के लिए दो नए कोरोना वार्ड बनाए गए हैं. पोस्ट कोविड के रूप में ब्लैक फंगस के मरीज सामने आ रहे हैं. जिनको अभी जोधपुर रेफर किया जा रहा है.

बाड़मेर में बच्चों के लिए कोरोना वार्ड

राजीव गांधी की पुण्यतिथि को सेवा दिवस के रूप में मनाया जाएगा

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के निर्देशानुसार शुक्रवार को भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर कांग्रेस पार्टी सेवा कार्यों की शुरुआत करेगी. इस अवसर पर बाड़मेर जिला मुख्यालय पर विधायक मेवाराम जैन की तरफ से विधायक निधि से मेडिकल कॉलेज के राजकीय अस्पताल में एंबुलेंस भेंट की जाएगी. विधायक 25 किलो गेहूं के करीब 5000 कट्टे और 10 हजार मास्क वितरित करेंगे. विधायक निधि से 30 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर अस्पतालों को भेंट करेंगे.

विधायक मेवाराम जैन ने क्षेत्रवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना संक्रमण की चेन कुछ थमने लगी है. ऐसे में आम जन कुछ दिन और सतर्कता बरतें. हम सभी मिलकर कोरोना की जंग को जीत लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details