राजस्थान

rajasthan

VIRAL VIDEO: बाइक सवार पिता-पुत्र की पिटाई, पैसे छीनकर फरार हुए नकाबपोश

By

Published : Sep 4, 2021, 8:10 PM IST

Updated : Sep 4, 2021, 9:04 PM IST

बाड़मेर के एक इलाके में दो लोगों के साथ दो नकाबपोशों ने मारपीट की. जिसके बाद उनके पैसे भी छीनकर फरार हो गए.

बाड़मेर का वायरल वीडियो, viral video of barmer
पिता-पुत्र से पैसे छीनकर फरार हुए नकाबपोश

बाड़मेर. जिले के धोरीमना इलाके से 24 सेकेंड का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में दो लोगों के साथ मारपीट हो रही है. जानकारी के अनुसार पिता-पुत्र बाइक पर सवार होकर जा रहे थे. इसी दौरान कुछ नकाबपोश लोगों ने लोहे की चेन और पाइप से पिता और पुत्र पर हमला कर दिया और मारपीट की. इसके बाद नकाबपोशों ने दोनों से रुपए छीनकर फरार हो गए.

पढ़ेंःदहेज का मामला दर्ज कराने के बाद ससुराल वालों ने दामाद का किया अपहरण, मांगी 60 लाख की फिरौती

जानकारी के अनुसार शनिवार को धोरीमना थाना के इलाके के जसनाथ पूरा खेमे की बेरी निवासी तारा राम ने थाने में मामला दर्ज करवाया है कि गांव से धोरीमना की तरफ जा रहे थे. इसी दौरान बिना नंबर की कैंपर गाड़ी में करीब 6 लोग आए थे जिन्होंने पीड़ितों की बाइक रुकवाई. उसके बाद नकाबपोशों ने हमला कर दिया. ऐसा बताया जा रहा है कि मारपीट की वजह पुरानी रंजिश भी बताई जा रही है हालांकि यह बात अभी तक साफ नहीं हो पाई है.

पिता-पुत्र से पैसे छीनकर फरार हुए नकाबपोश

इस पूरे मामले में थानाधिकारी हरचंद राम के अनुसार पिता-पुत्र की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर दिया गया है. दोनों का मेडिकल मुआयना करवा दिया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि 5-6 लोगों ने हमला किया है आरोपियों को पकड़ने के लिए टीमें गठित कर दी गई है.

पढ़ेंःयुवती का अपहरण कर अजमेर में बंधक बनाकर गैंगरेप

24 सेकंड का वीडियो हो रहा है जबरदस्त वायरल: सोशल मीडिया बाड़मेर के व्हाट्सएप ग्रुप और फेसबुक अकाउंट पर 24 सेकंड का एक वीडियो जिसमें कैंपर में सवार कुछ लोग नीचे उतरते हैं और उसके बाद बाइक सवार पर हमला कर देते हैं. इसी दौरान कोई उनका वीडियो भी बना देता है और यही वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

Last Updated :Sep 4, 2021, 9:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details