राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर में अनियंत्रित कैंपर गाड़ी के दुकान में घुसने को लेकर भिड़े दो गुट, 5 से अधिक घायल

By

Published : Oct 17, 2021, 5:22 PM IST

बाड़मेर न्यूज, राजस्थान न्यूज, Rajasthan News, barmer news

बाड़मेर के मालपुरा गांव में रविवार को अनियंत्रित कैंपर गाड़ी के दुकान में घुसने को लेकर दो गुटों में झगड़ा हो गया. जिसमें दोनों पक्षों के 5 लोग घायल हुए हैं.

बाड़मेर.गुडामालानी उपखंड के आरजेटी थाना इलाके के मालपुरा गांव में अचानक दुकान में कैंपर गाड़ी घुस गई. इसके बाद घटना से आक्रोशित दो गुट आमने-सामने हो गए. जिसमें दोनों गुटों के 5 लोग घायल हुए है. जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

अस्पताल में भर्ती मरीज ने बताया कि वह कालूराम की दुकान पर सामान ले रहे थे. इसी दौरान कुछ लोग आए और अचानक कैंपर गाड़ी को दुकान के अंदर घुसा दिया. जिसके बाद लोगों ने हमला कर दिया. जिसमें पांच लोगों को चोट आई है. तीन गंभीर घायलों का मेडिकल कॉलेज के राजकीय अस्पताल में इलाज जारी है. मामले में दोनों पक्षों की ओर से एफआईआर दर्ज करवा दी है.

पढ़ें.ड्रग माफियाओं के खिलाफ पुलिस का एक्शन, 490 ग्राम गांजा के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार

मामले में आरजीटी थाना अधिकारी ने बताया कि पुलिस को दो गुटों में भिड़ंत की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची दोनों गुटों के लोगों को अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां पर घायलों का इलाज करवाया जा रहा है. दोनों गुटों की ओर से क्रॉस मुकदमे दर्ज करवाए गए हैं. जिसकी जांच शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details