राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: पानी की डिग्गी में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत

By

Published : Aug 17, 2020, 3:38 PM IST

बाड़मेर के काश्मीर गांव में सोमवार को कुएं के पास बनी पानी की डिग्गी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया. घटना के बाद से पूरे गांव में शोक की लहर है.

Children drowned in water tank,   Children died in Kashmir village
बाड़मेर में पानी में डूबे तीन बच्चे

बाड़मेर.जिले के शिव थाना अंतर्गत काश्मीर गांव में सोमवार को कुएं के पास बनी पानी की डिग्गी में डूबने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई. घटना के बाद से गांव में शोक की लहर है. पुलिस ने मृत बच्चों के शव के पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिए हैं.

जानकारी के मुताबिक कुएं के पास बनी पानी की डिग्गी में दो मासूम नहा रहे थे. जिन्हें डूबता देख पास खड़ी बहन भी पानी में उतर गई और उन्हें बचाने के प्रयास में वह भी डूब गई. हादसे की सूचना पर शिव थाना पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, बच्चों के शवों को पानी से बाहर निकलवाकर भियाड़ प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. जहां मृत बच्चों के शवों का पोस्टमार्टम किया गया. जिसके बाद पुलिस ने शवों को परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

पानी में डूबे तीन बच्चे

पढ़ें-स्पेशल: कोरोना काल में लड़खड़ाई एंबुलेंस व्यवस्था, निजी वाहनों से अस्पताल पहुंचने को मजबूर मरीज

एसपी आनंद शर्मा ने बताया कि शिव थाना क्षेत्र के काश्मीर गांव में पानी की डिग्गी में राणाराम (15) और जसराज (13) दोनों भाई तैर रहे थे. अचानक उनका पैर फिसलने से वह डूबने लगे. जिन्हें डूबता देख पास खड़ी बहन गुड्डी (18) भी पानी में उतर गई. लेकिन इस दौरान तीनों पानी में डूब गए और उनकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details