राजस्थान

rajasthan

Big Crime In Barmer: बैखोफ चोरों ने एक साथ 6 दुकानों को बनाया निशाना, लाखों का सामान किया पार

By

Published : Dec 12, 2021, 1:26 PM IST

राजस्थान के बाड़मेर में चोरों (Increasing theft incidents in barmer) के हौसले बुलंद हो गए हैं. शनिवार रात चोरों ने जिले की विशाला चौकी के पास एक रात में 6 दुकानों (Theft in 6 shops In Barmer) को अपना निशाना बनाया है. चोरों ने दुकानों के ताले तोड़कर लाखों रुपए की नकदी सहित सामान को पार कर लिया.

theft in barmer
theft in barmer

बाड़मेर. जिले में अपराधियों में पुलिस को लेकर कोई खौफ (Increasing theft incidents in barmer ) नजर नहीं आ रहा है. शनिवार रात चोरी एक बड़ा मामला देखने को मिला जिसमें चोरों ने जिले के विशाला पुलिस चौकी के पास एक साथ 6 दुकानों के ताले तोड़कर चोरी वारदात को अंजाम दिया है. सुबह जब व्यापारी अपनी दुकानें खोलने आए तो उनके होश उड़ गए. दुकानों के ताले टूटे और दुकानों में रखी नकदी और सामान गायब था. जिसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

सुबह टूटे हुए मिले ताले

पीड़ित दुकानदार ने बताया कि बीती रात वह अपनी दुकान को बंद करके गया था. जब सुबह आया तो देखा कि दुकान के ताले टूटे हुए थे और दुकान का सामान बिखरा हुआ पड़ा था. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी. वहीं एक और पीड़ित दुकानदार ने बताया कि उसकी दुकान में रखे डेढ़ लाख रुपए नगद और दुकान का सामान चोरी हो गया है.

यह भी पढ़ें- बाड़मेर में बढ़ती चोरी की वारदातें, चोरों ने एक ही रात में करीब एक दर्जन स्थानों पर किया हाथ साफ

व्यापारियों में जबरदस्त आक्रोश

कल रात को चोरों ने मुख्य बाजार में एक साथ 6 दुकानों (Theft in 6 shops In Barmer) के ताले तोड़कर लाखों रुपए की नकदी समेत दुकानों में रखा सामान चोरी कर लिया है. वहीं पुलिस चौकी के पास ही इस तरह की बड़ी चोरी की वारदात के बाद से व्यापारियों में जबरदस्त आक्रोश है. उनकी मांग है कि इस पूरी चोरी की वारदात का खुलासा करने की मांग कर रहे हैं। बता दें कि सर्दी की दस्तक के साथ ही शादियों की सीजन को देखते हुए चोर लगातार चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं चोरी की इस बड़ी वारदात के बाद दुकानदारों में आक्रोश देखने को मिल रहा है फिलहाल पुलिस ने पीड़ित दुकानदारों की रिपोर्ट के आधार पर और सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें-जयपुर: 22 लाख रुपए के 208 कैरेट के पन्ने के जेम्स लेकर फरार हुए ठग

ABOUT THE AUTHOR

...view details