राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर में बैल से टकराई बाइक..चालक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

By

Published : Sep 28, 2021, 11:01 PM IST

पीराराम चौधरी अपने एक साथी के साथ बाइक से जा रहा था. अचानक बाइक के सामने एक बैल आ गया. संतुलन खोकर बाइक गिर पड़ी. हादसे में पीराराम की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया.

बाड़मेर में बैल से टकराई बाइक
बाड़मेर में बैल से टकराई बाइक

बाड़मेर.मंगलवार को राजस्थान के बाड़मेर जिले के धोरीमना थाना इलाके के राष्ट्रीय राजमार्ग 68 मीठी के पास बाइक सवार दो युवक बैल से टकरा गए. तेज रफ्तार बाइक बैल से टकराकर गिर गई. इस हादसे में बाइक सवार चालक की मौत हो गयी, जबकि साथी घायल हो गया.

घायल को प्रारंभिक इलाज के बाद सांचौर रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार पीराराम चौधरी बाइक पर सवार होकर अपने साथी के साथ जा रहा था. इसी दौरान अचानक बाइक के सामने बैल आ जाने से बाइक बैल से टकरा कर गिर गई. हादसे में बाइक पर सवार पीराराम चौधरी की मौत हो गई.

पढ़ें- लालच बुरी बला : शेयर मार्केट ट्रेडिंग के नाम पर लोगों को ठगते थे शातिर पिता-पुत्र..जयपुर में 50-60 लोगों से की 10 करोड़ से ज्यादा की ठगी

जबकि पीराराम का साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे आसपास के लोगों ने धोरीमना के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए पहुंचाया. गंभीर चोट लगने के कारण उसे सांचौर रेफर कर दिया गया.

पुलिस के अनुसार पीराराम जालौर के लालजी की डूंगरी का रहने वाला था. पुलिस ने शव को धोरीमना के मोर्चरी में रखवाया है. जहां पर कल सुबह पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details