राजस्थान

rajasthan

बाड़मेरः नाबालिग से अश्लील हरकत करने वाला आरोपी शिक्षक माह भर बाद भी गिरफ्त से दूर, एएसपी से शिकायत

By

Published : Oct 14, 2020, 8:44 PM IST

बाड़मेर में एक महीने पहले नाबालिग के साथ एक शिक्षक द्वारा अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया था. मामले में एक महीने बीत जाने के बाद भी आरोपी पुलिस की गिरफ्त से दूर है. इसको लेकर पीड़िता ने परिजनों के साथ जिला मुख्यालय पहुंचकर कार्यवाहक एएसपी पुष्पेंद्र सिंह आडा को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है.

Teacher did dirty work with student,  Barmer Police News
कार्यवाहक एएसपी पुष्पेंद्र सिंह आडा को सौंपा ज्ञापन

बाड़मेर. राजस्थान में महिला अत्याचारों के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. बाड़मेर में एक महीने पहले एक 15 वर्षीय नाबालिग के साथ शिक्षक द्वारा गांव में मरहम पट्टी के बहाने अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया था. जिसके बाद परिजनों ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था.

कार्यवाहक एएसपी पुष्पेंद्र सिंह आडा को सौंपा ज्ञापन

वहीं, मामला दर्ज करवाए हुए एक महीने बीत चुके हैं, लेकिन आरोपी अब भी पुलिस गिरफ्त से दूर है. इसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ जिला मुख्यालय पहुंचकर कार्यवाहक एएसपी पुष्पेंद्र सिंह आडा को ज्ञापन सौंपकर न्याय की गुहार लगाई है.

पढ़ें-सीकर: वृद्ध की पत्थरों से पीट-पीट कर हत्या के आरोप में 4 बदमाश गिरफ्तार

जिले के गुडामालानी थाना क्षेत्र में 18 सितंबर को एक नाबालिग ने मामला दर्ज करवाया था कि उसके हाथ में चोट लगने के बाद वह अपने शिक्षक जो कंपाउंडर का भी कार्य करता है, उसके पास पट्टी करवाने गई थी. उसने नाबालिग के पिता को दवाई लेने के लिए मेडिकल स्टोर पर भेज दिया और उसके जाते ही अश्लील हरकत करने लगा. इसके बाद पीड़िता के पिता जब मौके पर आए तो आरोपी ने उसके साथ भी अभद्र व्यवहार किया और जातिसूचक शब्दों के साथ अपमानित किया.

घटना को लेकर पीड़िता ने गुड़ामालानी थाने में मामला दर्ज करवाया, लेकिन एक महीना बीतने के बाद भी आरोपी पुलिस गिरफ्त से दूर है. इसको लेकर पीड़िता ने कार्यवाहक एएसपी को ज्ञापन सौंपकर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है.

पढ़ें-लक्ष्मी विलास होटल मामला: अरुण शौरी ने पेश किए जमानत मुचलके, कोर्ट से निकलकर कहा- सभी आरोप बेबुनियादी

पीड़िता ने बताया कि बालोतरा कोर्ट में 164 के बयान दर्ज किए जा चुके हैं. मामले को लेकर अनुसंधान अधिकारी और गुड़ामालानी उप अधीक्षक से मिलकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की गई, लेकिन अब तक कुछ प्रगति नहीं हुई है.

इस पूरे मामले को लेकर कार्यवाहक अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पुष्पेंद्र सिंह आडा ने बताया कि पीड़िता ने बुधवार को कार्यालय में उपस्थित होकर अपने साथ हुए घटनाक्रम को बताया है. उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले की जांच डीवाईएसपी गुड़ामालानी कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details