राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: घर से लापता बुजुर्ग के कुएं के पास मिले कपड़े और जूते, सर्च ऑपरेशन जारी

By

Published : Jul 27, 2020, 10:34 PM IST

बाड़मेर जिला मुख्यालय से 25 किमी दूर गरल गांव के एक बुजुर्ग के लापता होने पर एक कुएं में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. लेकिन अब तक उनका कोई अता-पता नहीं है. बताया जा रहा है कि कुएं के पास बुजुर्ग के कपड़े और जूते मिले थे.

Barmer news, बाड़मेर समाचार
65 वर्षीय बुजुर्ग घर से लापता

बाड़मेर. जिला मुख्यालय से 25 किलोमीटर दूर गरल गांव में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग के घर से लापता हो गए. जिसके बाद गांव के ही एक कुएं के पास बुजुर्ग के कपड़े और जूते मिले. इसकी सूचना पर जिला प्रशासन, पुलिस एवं सिविल डिफेंस की ओर से बुजुर्ग की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. लेकिन अभी तक सफलता हाथ नहीं लगी है. बुजुर्ग के गायब होने की सूचना पर पुलिस प्रशासन के आला अधिकारी गरल गांव पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी जुटाई.

65 वर्षीय बुजुर्ग घर से लापता

जानकारी के अनुसार, 65 वर्षीय बुजुर्ग किरताराम मेघवाल रविवार रविवार रात खाना खाने के बाद घर पर सो गया था. इसके बाद सोमवार की सुबह जब घरवाले उसे चाय पिलाने गए तो वह वहां से गायब था. इसके बाद परिजनों ने इधर-उधर तलाश शुरू कर दी. इस दौरान गांव के ही एक कुएं के पास बुजुर्ग के कपड़े और जूते पड़े थे. जिस पर अंदेशा जताया जा रहा है कि बुजुर्ग कुएं में गिर गया है.

इसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी प्रशासन को दी. जिसके बाद सिविल डिफेंस और जिला प्रशासन एवं पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे. जिसके बाद से ही बुजुर्ग की तलाश के लिए कुएं में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. लेकिन अभी तक बुजुर्ग का कुछ अता पता नहीं है.

पढ़ें-बेटा न होने पर पति ने पत्नी को घर से निकाला...पीड़िता ने लगाई एसपी से गुहार

अतिरिक्त जिला कलेक्टर राकेश कुमार शर्मा ने बताया कि प्रशासन को सूचना मिली थी कि गरल गांव में एक 65 वर्षीय बुजुर्ग लापता चल रहा है. उस पर उसकी तलाश में कुएं में रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. लेकिन अब तक उनका कोई सुराग नहीं मिला है.

वहीं, डीवाईएसपी महावीर प्रसाद ने बताया कि बुजुर्ग पिछले कुछ दिनों से थोड़ा सा मानसिक तनाव से ग्रसित था. लेकिन अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बुजुर्ग आखिरकार कहां है. कुएं के पास बुजुर्ग के कपड़े और जूते के निशानदेही पर रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया जा रहा है. इसके अलावा आसपास के इलाकों में भी बुजुर्ग की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details