राजस्थान

rajasthan

Road accident in Barmer: ट्रेलर और बोलेरो में भिड़ंत, एक की मौत

By

Published : Nov 13, 2021, 12:20 PM IST

Updated : Nov 13, 2021, 12:33 PM IST

बाड़मेर में शुक्रवार देर रात ट्रेलर और बोलेरो में भीषण भिड़ंत हो गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई और 3 लोग घायल हो गए.

barmer news , Rajasthan News
हादसे की जानकारी लेती पुलिस

बाड़मेर. जिले के ग्रामीण थाना इलाके में बीती रात ट्रेलर और बोलेरो में भीषण भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार शुक्रवार रात को ग्रामीण थाना क्षेत्र के मारूडी गांव के पास सामने से आ रही ट्रेलर और बोलेरो में भीषण भिड़ंत हो गई. जिसमें बोलेरो गाड़ी में सवार 3 लोग घायल हो गए.

पुलिस के अनुसार घायलों को जिला अस्पताल लाया गया. लेकिन एक व्यक्ति ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

जांच अधिकारी

पढ़ें- Road Accident in Jaipur: लोडिंग टेंपो की टक्कर से बाइक सवार हेड कांस्टेबल की मौत

जांच अधिकारी के अनुसार शुक्रवार रात करीब 11 बजे थाना क्षेत्र के मारुडी गांव के पास आपने सामने से आ आ रहे ट्रेलर और बोलेरो गाड़ी में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. बोलेरो चालक वीर सिंह ने बीच रास्ते में ही दम तोड़ दिया. जिसके बाद उसके शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं परिजनों की रिपोर्ट के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Last Updated :Nov 13, 2021, 12:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details