राजस्थान

rajasthan

बेनीवाल की दो टूकः राजस्थान में बजरी माफियाओं का आतंक खत्म करवा कर ही रहेंगे

By

Published : Jun 24, 2023, 11:04 PM IST

Updated : Jun 25, 2023, 12:13 AM IST

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल ने बजरी माफियाओं के खिलाफ आयोजित हल्ला बोल रैली में कहा कि प्रदेश में बजरी माफियाओं का आतंक खत्म करवा कर ही दम लेंगे.

RLP Supremo Hanuman Beniwal in Barmer warns gravel mafia
बेनीवाल की दो टूकः राजस्थान में बजरी माफियाओं का आतंक खत्म करवा कर ही रहेंगे

बाड़मेर. राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो एवं नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल शनिवार को बाड़मेर जिले के धोरीमन्ना में आयोजित राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी की बजरी माफियाओं के खिलाफ आयोजित हल्ला बोल रैली में भाग लिया. रैली को संबोधित करते हुए बेनीवाल ने बजरी के मुद्दे को लेकर भाजपा एवं कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

इस दौरान बेनीवाल ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि बजरी का ये आंदोलन किसी जाति के खिलाफ नहीं बल्कि बजरी माफियाओं के खिलाफ है. इस आंदोलन में राजपूत समाज सहित सर्व समाज के लोग साथ हैं. बेनीवाल ने कहा किसी एक जाति समाज से राजनीतिक पार्टियां सत्ता में नहीं आतीं. यह हक और गरीब की लड़ाई है. बेनीवाल ने कहा कि रेत और बजरी का सबसे बड़ा घोटाला है. इसमें अगर ईडी जांच करेगी, तो बड़े लोग नप जाएंगे.

पढ़ेंःRajasthan Politics : हनुमान बेनीवाल का आरोप- बजरी माफिया के साथ भाजपा-कांग्रेस के नेता, ED में करेंगे शिकायत

बेनीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि यह कांग्रेस-बीजेपी का मिलाजुला खेल है. हम लोग जन बल के माध्यम से इस सरकार को झुका रहे हैं. इस लड़ाई को लड़ेंगे और 2 दिन बाद घरसाणा में बड़ी रैली है. फिर टोंक और उसके बाद जयपुर का घेराव करेंगे. बेनीवाल ने कहा कि जरूरत पड़ी तो राजधानी घेर के बैठ जाएंगे और हटेंगे नहीं. बजरी का ठेका निरस्त करा कर आम आदमी को राहत दिलाएंगे.

पढ़ेंःRajasthan Politics : हनुमान बेनीवाल का आरोप- बजरी माफिया पहले बीजेपी और अब कांग्रेस को जेब में रखते हैं

बेनीवाल ने दो टूक शब्दों में कहा है कि राजस्थान में बजरी माफियाओं का आतंक खत्म करवाएंगे. यह राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी ने ठान लिया है. बेनीवाल ने कहा कि जिन मुद्दों को लेकर हम लड़ रहे हैं, उन्हें लेकर हम बाड़मेर कूच कर रहे हैं. देखते हैं कि कितने मुद्दों पर सहमति बनती है. कलेक्टर का घेराव करेंगे.

Last Updated :Jun 25, 2023, 12:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details