राजस्थान

rajasthan

पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक बोल रहे विपक्षी दलों की भाषा- भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष

By

Published : Jun 9, 2023, 5:35 PM IST

Updated : Jun 9, 2023, 8:55 PM IST

भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वे विपक्षी दलों की भाषा बोल रहे हैं.

President of bjp kisan morcha Rajkumar Chahar targets Satya Pal Malik
पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक बोल रहे विपक्षी दलों की भाषा- भाजपा किसान मोर्चा अध्यक्ष

राजकुमार चाहर ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक पर जमकर साधा निशाना

बाड़मेर. भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राजकुमार चाहर ने केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने पर प्रेसवार्ता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक विपक्षी दलों की भाषा बोल रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी.

बाड़मेर में सांसद सेवा केंद्र में मीडिया से रूबरू होते हुए राजकुमार चाहर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 9 वर्ष के कार्यकाल के उपलक्ष में सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण की सरकार 30 मई से 30 जून जनसंपर्क अभियान चल रहा है. इसी के तहत वे बाड़मेर आए हैं. उन्होंने कहा कि 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से देश में अलग-अलग क्षेत्रों में देश ने बड़ी सफलताएं प्राप्त की हैं. चाहर ने मोदी सरकार के 9 साल कार्यकाल के तमाम विषयों पर जमकर तारीफ की.

पढ़ेंःपूर्व राज्यपाल सतपाल मलिक पर भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कही ये बड़ी बात

किसानों के बजाय अपने हित की चिंताः हरियाणा में किसान आंदोलन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए चाहर ने कहा कि एक आंदोलन होता है जो अपनी बात रखना और सरकार से मांग करना. एक होता है जिसमें नियत है बवाल करना. चाहर ने कहा कि कुछ किसान यूनियन हैं जिन्होंने कृषि कानून लाने के समय भी बवाल करने की कोशिश और अभी भी कुछ लोग इस तरह बवाल पैदा करने की कोशिश करते हैं. उनकी नियत राजनीति करना है. किसान आंदोलन के समय जो किसान यूनियन कहते थे कि हम कभी राजनीति में आने वाले लोग नहीं है, वे भी पंजाब में विधानसभा चुनाव लड़े और जनता ने उनकी जमानत जप्त करवाई.

पढ़ेंःसीबीआई ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक से पांच घंटे तक पूछताछ की

सत्यपाल मलिक विपक्षी दलों की भाषा बोल रहे: पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने राज्यपाल रहने के बाद वरिष्ठ नेता होने के बावजूद बहुत हल्की बातें की है. उन्होंने विपक्षी दलों की भाषा को बोलने का काम किया है. उनके दिए गए बयान की निंदा करता हूं. उन्होंने कहा कि सत्यपाल मलिक का जो आरोप है वह बेबुनियाद, फर्जी, झूठा है. यह बयान देश के खिलाफ है. सत्यपाल मलिक ने देश की सुरक्षा के बारे में जो बयान दिया है, उनको देश की जनता से माफी मांगना चाहिए. चाहर ने कहा कि इस तरह के बयान से कहीं न कहीं भारत की बदनामी होती है. भारत का डंका पुरी दुनिया में बज रहा है. भारत के प्रति सत्यपाल मलिक की बयानबाजी शोभा नहीं देती है.

पढ़ेंःसीबीआई ने पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक से भ्रष्टाचार के मामलों में पूछताछ की

चाहर ने महिला पहलवानों के आंदोलन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि खिलाड़ियों से देश की गृहमंत्री अमित शाह और खेलमंत्री अनुराग ठाकुर से बातचीत हुई है. पुलिस जांच में जो भी कार्रवाई होगी, वह आगे कार्रवाई की जाएगी. खिलाड़ियों ने कहा कि हमें कानून पर पूरा भरोसा है. चाहर ने कहा कि एफआईआर दर्ज होने के बाद इतना धैर्य रखना चाहिए कि पुलिस जांच करती है, सबूत और परिस्थितियां देखती ह. गवाह के बयान दर्ज करती है. उसके बाद पुलिस आगे कार्रवाई करती है. सांसद राजकुमार चाहर ने कहा कि जंतर-मंतर पर राजनेताओं ने राजनीति करने का काम किया है. ऐसे लोगों का उद्देश्य प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खिलाफत करना होता है. खिलाफत करने में कोई कोई बुरी नहीं है, लेकिन तथ्यों के आधार पर करिए.

Last Updated : Jun 9, 2023, 8:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details