राजस्थान

rajasthan

अमीन खान का बड़ा बयान, बोले- इस सीट पर नहीं जीत सकता है मेरे अलावा कोई और मुसलमान, 40 हजार वोटों से हारेगा

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 10, 2023, 10:26 PM IST

Congress MLA Amin Khan, विधायक अमीन खान ने बड़ा बायन दिया है. शिव विधानसभा सीट को लेकर उन्होंने कहा कि इस सीट पर मेरे अलावा कोई और मुसलमान नहीं जीत सकता.

Politics in Sheo Vidhan Sabha
विधायक अमीन खान

विधायक अमीन खान

बाड़मेर. विधानसभा चुनाव में कुछ ही समय बचा है. ऐसे में नेता टिकट को लेकर जोर आजमाइश में जुटे हुए हैं. वहीं, टिकट को लेकर कई नेताओं में आपस में तकरार भी देखने को मिल रही है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं विधायक अमीन खान की विधानसभा सीट शिव पर टिकट के लिए कांग्रेस के जिला अध्यक्ष फतेह खान ने भी दावेदारी की है. ऐसे में इन दोनों नेताओं के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है, क्योंकि टिकट को लेकर तकरार सार्वजनिक मंच पर भी देखने को मिल रही है.

विधायक अमीन खान ने कार्यक्रम में कहा कि तमाम क्षेत्र में विकास कार्य करवाएं, फिर आप (स्थानीय लोग) मुख्यमंत्री के पास गए. यह कहने कि टिकट फतेह को दे दो. इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी दावा किया कि इस सीट पर उनके अलावा कोई मुसलमान नहीं जीत सकता है. दरसअल, शिव विधानसभा क्षेत्र में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान शिव विधायक अमीन खान ने कांग्रेस के जिला अध्यक्ष फतेह खान पर निशाना साधते हुए कहा कि मैंने विधानसभा क्षेत्र में तमाम विकास कार्य करवाए और कभी किसी गरीब के साथ जुल्म नहीं होने दिया.

पढ़ें :Rajasthan Assembly Election 2023 : इन 52 सीटों के लिए खास प्लान, AICC की स्क्रीनिंग कमेटी ने ब्लॉक अध्यक्षों के साथ किया मंथन

कार्यक्रम में जनता को संबोधित करते हुए अमीन खान ने कहा कि मेरे सिवाय अगर कोई और मुसलमान यहां से जीता दोगे तो मैं 1 लाख एक रुपये इनाम दूंगा. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि मेरे अलावा किसी और को टिकट मिला तो वह 40 हजार वोटों से हारेगा. अमीन खान ने कहा कि मेरे कहने का मतलब है कि धैर्य रखो. उन्होंने कहा कि मैंने किसी को बोलूं कि आप मुख्यमंत्री के पास मेरी शिफारिश करो. उन्होंने कहा कि यह टिकट देने का जिसका काम है वह सब जानते हैं.

बता दें कि 84 वर्षीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं विधायक अमीन खान शिव विधानसभा सीट से फिर चुनाव लड़ना चाहते हैं. अमीन खान चाहते हैं कि इस बार भी उन्हें ही टिकट मिले, अगर उम्र के लिहाज से ऐसा नहीं होता है तो फिर उनके बेटे को टिकट मिले. वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस के जिला अध्यक्ष फतेह खान ने भी इस सीट से दावेदारी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details