राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: अस्पताल में अव्यवस्था पर भड़के विधायक, डॉक्टर और स्टाफ कर्मचारियों की ली क्लास

By

Published : Nov 3, 2021, 1:21 PM IST

Updated : Nov 3, 2021, 4:36 PM IST

बाड़मेर के राजकीय अस्पताल में वार्डों का निरीक्षण करने विधायक मेवाराम जैन और अतिरिक्त जिला कलेक्टर पहुंचे. इस दौरान मरीजों ने उनसे शौचालय में पानी की दिक्कत की शिकायत की. इस पर विधायक ने जमकर डॉक्टर और कंपाउंडर की क्लास लगा दी.

MLA angry on doctors
MLA angry on doctors

बाड़मेर. कांग्रेस विधायक मेवाराम जैन अचानक जिले के मेडिकल कॉलेज के राजकीय अस्पताल में डेंगू मरीजों का हालचाल जानने पहुंचे. इसी दौरान मरीजों ने अस्पताल शौचालय में पानी की कमी की शिकायत की. इस पर विधायक का पारा चढ़ गया और वे डॉक्टर और कंपाउंडर पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि अब अगर कोई शिकायत आई तो मैं जिम्मेदार डॉक्टर या कंपाउंडर को सस्पेंड कर दूंगा.

पिछले कुछ दिनों से लगातार डेंगू के मरीज अस्पताल में बढ़ रहे हैं. इसी के चलते अस्पताल में वार्डों का निरीक्षण करने विधायक मेवाराम और अतिरिक्त जिला कलेक्टर पहुंचे. इस दौरान महिलाओं ने कहा कि बाथरूम में पानी नहीं आ रहा है. इसी बात पर कांग्रेस विधायक, डॉक्टर और कंपाउंडर पर भड़क गए और सबके सामने लताड़ लगाई.

अस्पताल में अव्यवस्था पर भड़के विधायक मेवाराम जैन

पढ़ें:दिवाली के मौके पर बाड़मेर में 35 वीरांगनाओं का हुआ सम्मान...गौरव के आंसुओं से छलक गईं आंखें

मेवाराम ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि डेंगू के मरीज बढ़ने के कारण अव्यवस्था हो गई थी. जिस लेकर दिशा-निर्देश दिए गए हैं. साथ ही जो डॉक्टर बाहर की दवाई लिख रहे थे, उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं. उन्होंने कहा कि किसी भी तरीके की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

Last Updated : Nov 3, 2021, 4:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details