राजस्थान

rajasthan

Firing in Barmer: बदमाशों ने टोल प्लाजा पर की फायरिंग, जमकर की तोड़फोड़

By

Published : Jun 7, 2023, 5:07 PM IST

बाड़मेर के सिणधरी थाना इलाके में टोल प्लाजा पर गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने तोड़फोड़ की. कर्मचारियों से मारपीट की. फायरिंग की भी बात सामने आई है.

miscreants vandalised toll plaza in Barmer, firing also done
Firing in Barmer: बदमाशों ने टोल प्लाजा पर की फायरिंग, जमकर की तोड़फोड़

सिणधरी (बाड़मेर). जिले में बीती रात बदमाशों ने एक टोल प्लाजा के कार्मिकों के साथ मारपीट करने के साथ ही जमकर तोड़फोड़ की. बताया जा रहा है कि बदमाशों ने फायरिंग भी की और टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरे की हार्ड डिस्क लेकर फरार हो गए. घटना की सूचना पर सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है.

जिले में टोल प्लाजा पर फायरिंग और कार्मिकों के साथ मारपीट व तोड़फोड़ करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार जिले के सिणधरी थाना क्षेत्र के स्टेट हाईवे के सरणु टोल प्लाजा पर बीती रात गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने कार्मिकों के साथ मारपीट की. टोल प्लाजा पर जमकर उत्पात मचाते हुए तोड़फोड़ भी की. बदमाशों ने फायरिंग की और टोल प्लाजा पर लगे सीसीटीवी कैमरा की हार्ड डिस्क को लेकर मौके से फरार हो गए. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

पढ़ेंःबाल-बाल बचेः धौलपुर में टोल कर्मियों पर कार चढ़ाने का प्रयास...VIRAL VIDEO

टोल प्लाजा के कार्मिक ने बताया कि बीती रात चार-पांच गाड़ियों में सवार होकर आए बदमाशों ने उस पर फायरिंग किया, तो जैसे-तैसे अपनी जान बचाई. बदमाशों ने तुरंत टोल प्लाजा के कार्मिकों घेरते हुए उनके साथ बुरी तरह से मारपीट करके मौके से फरार हो गए. उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन से मांग है कि ऐसे बदमाशों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए. सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने बताया कि बीती रात सरणु टोल प्लाजा की घटना है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. बदमाशों की तलाश की जा रही है. उन्होंने बताया कि टोल प्लाजा के कार्मिकों की ओर से जो रिपोर्ट दी जाएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details