राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: रात में बदमाशों ने मचाया उत्पात, फलों से भरे ठेले को बीच सड़क पर किया उल्टा

By

Published : Oct 25, 2021, 7:16 AM IST

Updated : Oct 25, 2021, 7:35 AM IST

राजस्थान के बाड़मेर शहर में रविवार देर रात अज्ञात बदमाश ने उत्पात मचा दिया. मामला इतना बढना बढ़ गया कि एसपी शर्मा भी मौके पर पहुंचे.

barmer crime news, rajasthan police
रात में बदमाश ने मचाया उत्पात

बाड़मेर.बाड़मेर के एक हॉस्टल में रविवार देर रात हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला. कुछ अज्ञात बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया और फलों से भरे ठेले को बीच सड़क पर उल्टा कर दिया. इसके बाद मौके पर जमकर हंगामा हुआ. घटना की सूचना मिलने पर एसपी भी मौके पर पहुंचे और मामला शांत करवाया.

दरअसल, रविवार देर रात शहर के किसान छात्रावास के बाहर फलों के ठेले को किसी बदमाश ने सड़क पर बिखेर दिया. इसके बाद वहां से गुजर रहे बाड़मेर के एसपी दीपक भार्गव ने कोतवाल को फोन किया और तुरंत कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए. उन्होंने मौके पर पहुंचकर पूरी घटना की जानकारी ली.

रात में बदमाशों ने मचाया उत्पात

यह भी पढ़ें -पटवार भर्ती परीक्षा में 3 डमी परीक्षार्थी गिरफ्तार, 10 लाख रुपये में तय किया था सौदा

सब कुछ पुलिस की शह पर होता है

ठेले के मालिक ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस की शह पर कुछ युवक यहां पर उत्पात मचाते हैं. उन्होंने बताया कि आज मेरे पूरे ठेले को बिखेर दिया, जिससे मेरा हजारों रुपए का नुकसान हो गया है. उन्होंने पुलिस पर युवकों को शह देने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें -पटवार भर्ती परीक्षा में 3 डमी परीक्षार्थी गिरफ्तार, 10 लाख रुपये में तय किया था सौदा

कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं

वहीं, एक वीडियो में दिख रहा है कि कोतवाली पुलिस ठेले वाले को जबरदस्ती अपनी गाड़ी में बैठा कर ले जा रही है. वहीं एक अन्य युवक को भी इस मामले में गाड़ी में बैठा कर कोतवाली ले जाया जा रहा है. अभी तक किसी भी प्रकार की कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है. लेकिन जिस तरीके की घटना हुई है उसने कोतवाली पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े कर दिए हैं.

Last Updated : Oct 25, 2021, 7:35 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details