राजस्थान

rajasthan

मोदी सरकार की योजनाएं और गहलोत सरकार की विफलताएं कार्यकर्ता गली-गली में जाकर बताएं : कैलाश चौधरी

By

Published : Sep 18, 2021, 7:19 PM IST

भारतीय जनता पार्टी,  शिव शक्ति धाम, कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी, बाड़मेर समाचार, Bharatiya Janata Party, shiv shakti dham,  Minister of State for Agriculture Kailash Choudhary

भारतीय जनता पार्टी जिला बाड़मेर के सभी सातों अग्रिम मोर्चे की संयुक्त बैठक शनिवार दोपहर को शिव शक्ति धाम के पास जसेदर तालाब, बाड़मेर में आयोजित की गई. इसमें केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कार्यकर्ताओं से एकजुट होने की अपील की.

बाड़मेर.भारतीय जनता पार्टी जिला बाड़मेर के सभी सातों अग्रिम मोर्चे की संयुक्त बैठक शनिवार दोपहर को शिव शक्ति धाम के पास जसेदर तालाब, बाड़मेर में हुई. केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री के मुख्य आतिथ्य और भाजपा जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल की अध्यक्षता में बैठक संपन्न हुई. बैठक में भाजपा युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, किसान मोर्चा, एससी मोर्चा, एसटी मोर्चा, ओबीसी मोर्चा और भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के सभी प्रमुख जिला पार्टी उपस्थित रहे.

इस दौरान कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने केंद्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के प्रचार-प्रसार और राज्य की गहलोत सरकार के कुशासन से आमजन को अवगत कराने से लेकर पार्टी पदाधिकारियों से संवाद किया. तीन सत्रों में संपन्न हुई बैठक को संबोधित करते हुए केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री एवं स्थानीय सांसद कैलाश चौधरी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है. हमारी पार्टी का मूलमंत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से दिया गया 'सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सबका प्रयास' ध्येय वाक्य है.

पढ़ें:स्पीकर-मंत्री में चले व्यंग्य बाण : ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर जवाब देने उठे धारीवाल..जोशी ने कहा-मेरे पास लालचंद कटारिया का नाम, परमीशन लीजिये

कैलाश चौधरी ने कहा कि बीजेपी विशेष रचना वाला संगठन है और पार्टी की पूरी यात्रा में अग्रिम संगठनों की बड़ी भूमिका रही है. जन आंदोलन के जरिये जनता की आवाज़ उठानी हो या सत्ता में रहते हुए सुशासन के जरिए अंतिम व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं को पहुंचाने की बात हो, सबसे बड़े कार्यक्रम मोर्चों के जरिये ही होते हैं. चौधरी ने कहा कि सभी मोर्चों के पदाधिकारी पार्टी को मजबूती देने के लिए अपनी-अपनी फील्ड में काम करें और मोदी सरकार की जनकल्याण योजनाओं और गहलोत सरकार की विफलताओं को घर-घर तक पहुंचाएं.

भाजपा जिलाध्यक्ष आदूराम मेघवाल ने कहा कि अग्रिम संगठन का मतलब ही अग्रिम पंक्ति में लड़ाई लड़ने वाली टीम से है. उन्होंने कहा कि यह लड़ाई वैचारिक हो चाहे राजनीतिक या फिर संगठन की मजबूती का कारक हो. इसमें अग्रिम मोर्चों की बड़ी भूमिका होती है. प्रदेश कार्यसमिति सदस्य दिलीप पालीवाल ने कहा कि सभी पार्टी पदाधिकारी अपने-अपने मोर्चों को मजबूत करते हुए पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत बनाने के लिए मिलकर काम करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details