राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पड़ोस के युवक पर दुष्कर्म का आरोप

By

Published : Aug 8, 2021, 4:08 PM IST

बाड़मेर में एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide) कर ली. मृतका के परिजनों ने पड़ोस में रहनेवाले युवक पर दुष्कर्म और वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है.

woman commits suicide, Barmer news
बाड़मेर में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

बाड़मेर. ग्रामीण थाने इलाके में एक विवाहिता ने अपने पीहर में आत्महत्या कर ली. आरोप है कि विवाहिता ने अपने पड़ोस में रहनेवाले युवक से परेशान होकर फांसी का फंदा लगाया है. महिला पहले सावन को लेकर पीहर आई हुई थी.

विवाहिता की शादी महज डेढ़ महीने पहले जैसलमेर के एक गांव में हुई थी. मृतका के भाई ने पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर बलात्कार और वीडियो वायरल का गंभीर आरोप लगाया है.

बाड़मेर में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मृतका के परिजनों के रिपोर्ट के अनुसार गांव का युवक विवाहिता को परेशान कर रहा था. फोन पर धमकियां दे रहा था. इतना ही नहीं विवाहिता की शादी होने से वह बहुत नाराज हो गया था. आरोपी विवाहिता के साथ जोर जबरदस्ती करता था. शनिवार की रात को परिजन सो रहे थे. इसी दौरान उसने देर रात कमरे में जाकर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें.#JeeneDo: जयपुर में 13 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म, मामला दर्ज

पुलिस की दी रिपोर्ट में परिवार के लोगों ने आरोप लगाया है कि शनिवार रात 9 बजे रसीद फिर से जबरदस्ती विवाहिता को लेकर गया. उसने पास के निर्माणाधीन मकान में उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान विवाहिता की मां ने देख लिया. जिसके बाद रसीद मौके से फरार हो गया. परिवार का आरोप है कि विवाहिता के अश्लील वीडियो बनाकर वह बार-बार ब्लैकमेल करता था और वायरल करने की धमकियां दे रहा था. इसी से प्रताड़ित होकर विवाहिता ने कमरे में फांसी का फंदा लगा दिया.

यह भी पढ़ें.#JeeneDo : ब्लैकमेलर्स ने किया दो युवतियों का जीना मुहाल, एक से ऐंठे 3 लाख तो दूसरी के सामने रखी शर्मनाक शर्त!

महिला सेल की उपाधीक्षक सीमा चोपड़ा ने बताया कि ग्रामीण थाना इलाके में एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी सूचना पर ग्रामीण थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. उन्होंने बताया कि विवाहिता की शादी को डेढ़ महीना ही हुआ था.

पुलिस ने इस पूरे मामले में परिवार की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details