राजस्थान

rajasthan

ओलंपिक में लगातार दो पदक जीतकर पीवी सिंधु ने बढ़ाया देश का गौरव : कैलाश चौधरी

By

Published : Aug 1, 2021, 9:24 PM IST

Updated : Aug 1, 2021, 10:14 PM IST

केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी (Kailash Choudhary) रविवार को बाड़मेर पहुंचे. जहां उन्होंने ब्रह्मधाम आसोतरा में पूजा-अर्चना की. साथ ही पीवी सिंधु के ओलंपिक में पदक जीतने पर बधाई दी.

PV Sindhu, Kailash Choudhary
कैलाश चौधरी ने पीवी सिंधु को दी बधाई

बालोतरा (बाड़मेर). केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण राज्यमंत्री कैलाश चौधरी रविवार को बाड़मेर जिले के दौरे पर पहुंचे. इस दौरान केंद्रीय कृषि राज्य मंत्री ने जिले के ब्रह्मधाम आसोतरा तीर्थ पहुंचकर 41वां चातुर्मास कर रहे गादीपति तुलसाराम महाराज से आशीर्वाद लिया. इस दौरान कृषि राज्यमंत्री चौधरी ने ब्रह्मधाम आसोतरा में पूजा-अर्चना कर देश-प्रदेश में की प्रगति और खुशहाली की कामना.

कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने ब्रह्मधाम आसोतरा में पूजा-अर्चना कर देश-दुनिया में कोरोना महामारी से पूर्ण रूप से मुक्ति और सबके उत्तम स्वास्थ्य की कामना की. इसके बाद कृषि राज्यमंत्री ने संत खेताराम की समाधि के दर्शन किए. मंदिर ट्रस्ट मंडल की ओर से केंद्रीय मंत्री चौधरी का स्वागत किया गया. कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि गुरुवर संत खेताराम महाराज की तरह ही गादीपति तुलसाराम महाराज का जीवन और विचार भी सदैव हम सबके पथ प्रदर्शक के रूप में समाज मार्गदर्शन करता है. सभी को संतों के दिखाए मार्ग का अनुसरण करते हुए सनातन धर्म और भारतीय संस्कृति के उत्थान में सहयोग करना चाहिए. ऐसे महान संत के विचारों से सभी को प्रेरणा लेनी चाहिए. सनातन धर्म और भारतीय संस्कृति के प्रचार-प्रसार में आपका योगदान अनुकरणीय है.

यह भी पढ़ें.राजस्थान उपचुनाव : कांग्रेस पर गरजे कटारिया, कहा- बीजेपी नहीं होती, तो समुद्र में होते श्रीराम

ओलंपिक में लगातार दो पदक जीतकर पीवी सिंधु ने बढ़ाया देश का गौरव

टोक्यो ओलंपिक में स्टार भारतीय शटलर पीवी सिंधु के कांस्य पदक जीतकर इतिहास रचने पर उन्हें बधाई केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि सिंधु ने निरंतरता, समर्पण और उत्कृष्टता का एक नया पैमाना स्थापित किया है. कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि दो ओलंपिक पदक जीतने वाली पहली महिला बनकर इतिहास रचने की पीवी सिंधु की उपलब्धि पर देश को गर्व है. रियो के बाद टोक्यो ओलंपिक में भी मेडल लेकर आना अपने आप में बहुत बड़ी बात है.

ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल जीतना भी बहुत बड़ी बात होती है बल्कि ओलंपिक खेलना ही अपने आप में काफी अहम होता है. मैं पीवी सिंधु को बहुत-बहुत बधाई देता हूं. आपने सभी खिलाड़ियों और देशवासियों का गौरव बढ़ाने का काम किया है.

Last Updated : Aug 1, 2021, 10:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details