राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर में बढ़ती चोरी की वारदातें, चोरों ने एक ही रात में करीब एक दर्जन स्थानों पर किया हाथ साफ

By

Published : Sep 21, 2021, 4:15 PM IST

Increasing theft incidents in barmer

बाड़मेर जिले में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही है. चोरों ने एक ही मंदिर में तीसरी बार चोरी की वारदात को अंजाम दिया हैं. साथ ही एक घर में भी चोरों ने 6 लाख रुपए की नकदी पर हाथ साफ किया है.

बाड़मेर.जिले में लगातार चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं. चोरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि एक ही मंदिर में चोरों ने तीसरी बार चोरी की वारदात को अंजाम दिया हैं. चोरों ने अपना चेहरा सामने ना आए इसलिए नगदी के साथ ही सीसीटीवी के डीवीआर को भी साथ ले गए. चोरों ने बस स्टैंड स्थित जगदंबा माता मंदिर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. उसके महज चंद मीटर दूर 2 पुलिस चौकियां भी हैं. इतना ही नहीं शहर में सोमवार को एक घर में भी चोरों ने 6 लाख रुपए की नकदी पर हाथ साफ किया है.

मंदिर के अध्यक्ष अगर सिंह ने बताया कि सुबह 5 बजे सूचना मिली कि चोरों ने मंदिर में दान पात्र सहित ताले तोड़ दिए हैं. साथ ही सीसीटीवी के DVR को भी अपने साथ ले गए हैं. जिसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच मौका स्थिति का जायजा लिया है. साथ ही एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें.जयपुर: 22 लाख रुपए के 208 कैरेट के पन्ने के जेम्स लेकर फरार हुए ठग

मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष भगत सिंह के अनुसार इससे पहले भी दो बार मंदिर में चोरी की वारदातें हो चुकी है. लेकिन पुलिस ने अब तक हुई चोरियों का कोई खुलासा नहीं किया है. पुलिस ने महज चोरों को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details