राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर में GNM, लैब टैक्नीशियन का वॉक इन इंटरव्यू स्थगित, चिकित्सकों का इंटरव्यू यथावत

By

Published : May 3, 2021, 10:43 PM IST

बाड़मेर में मंगलवार को चिकित्सा अधिकारी और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए होने वाले वॉक इन इंटरव्यू स्थगित कर दिए गए हैं. हालांकि चिकित्सकों का वॉक इन इंटरव्यू तय समय पर होगा.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, बाड़मेर समाचार, Barmer news
बाड़मेर में GNM, लैब टैक्नीशियन का वॉक इन इंटरव्यू स्थगित

बाड़मेर:कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमण तेजी से फैल रहा है. संक्रमित मरीजों की संख्या रोजाना बढ़ रही है. अब चिकित्सा व्यवस्थाओं के साथ चिकित्सा कार्मिकों की भी कमी होने लगी है. ऐसे में यूटीबी के आधार पर चिकित्सा कार्मिकों की भर्ती निकाली गई है.

मंगलवार को GNM (General Nursing and Midwifery) और लैब टैक्नीशियन (Lab Technician) का वॉक इन इंटरव्यू होना था लेकिन इसे स्थगित किया गया है. हालांकि चिकित्सकों का वॉक इन इंटरव्यू 4 मई को प्रातः 10 बजे जिला कलक्टर कार्यालय में रखा गया है.

GNM, लैब टैक्नीशियन का वॉक इन इंटरव्यू स्थगित

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. बी.एल.विश्नोई ने बताया कि जिले में यूटीबी के माध्यम से चिकित्सा अधिकारी और पैरामेडिकल स्टाफ के लिए विज्ञप्ति जारी कर 4 मई को वॉक इन इन्टरव्यू रखा गया था.

यह भी पढ़ें:स्कूल फीस मामले में SC का फैसला, कोरोना काल की 85 फीसदी फीस निजी स्कूल ले सकेंगे

जिला कलक्टर के निर्देशानुसार राज्य सरकार को अतिरिक्त नर्सिंग कर्मी लिए जाने की विशेष स्वीकृति के लिए अनुरोध पत्र भेजा गया. जिसकी अनुमति प्राप्त नहीं होने और दूसरे कारणों की वजह से वॉक इन इंटरव्यू स्थगित किया गया है.

4 मई को चिकित्सकों का वॉक इन इंटरव्यू

चिकित्सकों का वॉक इन इंटरव्यू तय समय पर यानी 4 मई को प्रातः 10 बजे कलक्टर कार्यालय बाड़मेर में होगा. बाड़मेर में चिकित्सा अधिकारी के 39, लैब टेक्नीशियन के 20, जीएनएम के 28 पदों पर अर्जेंट टेंम्परेरी बेसिस पर भर्ती निकली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details