राजस्थान

rajasthan

चार बाल अपचारी क्वॉरेंटाइन सेंटर की खिड़की तोड़कर फरार

By

Published : Jun 12, 2021, 4:37 PM IST

बाड़मेर में चार बाल अपचारी क्वॉरेंटाइन सेंटर की खिड़की तोड़कर फरार हो गए. ऐसे में अब पुलिस ने कई टीमें गठित करके संदिग्ध ठिकानों पर दबिश देना शुरू कर दिया है.

चार बाल अपचारी क्वॉरेंटाइन सेंटर फरार, child abusers absconding in quarantine center
चार बाल अपचारी क्वॉरेंटाइन सेंटर फरार

बाड़मेर.शहर के चौहटन रोड स्थित अंबेडकर छात्रावास से बने क्वॉरेंटाइन सेंटर से बाल सुधार संप्रेषण के चार बाल अपचारी खिड़की तोड़कर फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद अधिकारी सहित सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

चौहटन थाना पुलिस की बाइक चोरी

जानकारी के अनुसार चौहटन थाना पुलिस ने बाइक चोरी मामले में तीन बाल अपचारी और एक बाल अपचारी को संरक्षण में लिया था. जिसके बाद उन्हें अंबेडकर छात्रावास रखा गया था. जहां पर गार्ड भी तैनात था, लेकिन चकमा देकर चारों खिड़की तोड़कर फरार हो गए. मौके पर तैनात संतरी ने इसकी रिपोर्ट सदर थाने में पेश की. जिसके बाद मौके पर पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए. अब चारों की तलाश में पुलिस ने कई टीमें गठित करके संदिग्ध ठिकानों पर दबिश देना शुरू कर दिया है.

चार बाल अपचारी क्वॉरेंटाइन सेंटर फरार

पढ़ें-पायलट गुट के इस विधायक ने कहा, गांधी परिवार के बिना एक दिन में खत्म हो जाएगी कांग्रेस

पुलिस ने संरक्षण में लेकर बाल सुधार संप्रेषण गृह को सुपुर्द किया था. जिसके बाद उनको अंबेडकर छात्रावास स्थित क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. इस दौरान शुक्रवार रात्रि को संप्रेषण गृह के गार्ड को नींद आ जाने के बाद बाल अपचारी खिड़की की जाली और सरिए को तोड़कर फरार हो गए थे. जिनमें से पुलिस ने एक बाल अपचारी को संरक्षण में लिया है, वही तीन अन्य की तलाश लगातार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details