राजस्थान

rajasthan

विधायक ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल का किया दौरा, व्यवस्थाएं देख बोले- सतर्कता जारी रखें, हालात सुधर रहे हैं

By

Published : May 18, 2021, 2:46 PM IST

कोविड-19 के मौजूदा दौर में विधायक ने बाड़मेर के मेडिकल कॉलेज का अस्पताल का दौरा कर वहां की व्यवस्थाएं देखी. इस दौरान विधायक मेवाराम जैन ने राजकीय अस्पताल के कोविड वार्डों का दौरा कर मरीजों से उनकी कुशल से पूछ. कई दिनों के बाद बाड़मेर मेडिकल कॉलेज अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में सामान्य हालात नजर आए.

barmer news
बाड़मेर की खबर

बाड़मेर. विधायक मेवाराम जैन ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल के कोविड वार्डों, आईसीयू, आपातकालीन इकाई का दौरा कर स्थितियों की समीक्षा की. इस दौरान विधायक मेवाराम जैन ने चिकित्सा अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

मेवाराम जैन, विधायक बाड़मेर

पिछले कई दिनों बाद इमरजेंसी में दिखे सामान्य हालात...

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि पिछले कई दिन असे दिन अथवा रात में कई बार हॉस्पिटल का आना जाना रहता है कई दिनों से मुझे इमरजेंसी में सुकून देने वाली तस्वीर आज देखने को मिली. जब इमरजेंसी वार्ड में लगे बेड पर आधे बेड खाली थे. हालांकि जैन ने कहा कि लगातार वेडों की संख्या बढ़ाने से मरीजों को तुरंत बेड मिल रहे हैं. उन्होंने कहा कि स्थितियां अभी भी गंभीर बनी हुई हैं. इसलिए आमजन से मेरा निवेदन है कि लॉकडाउन की सख्ती से पालना की जाए एवं लोग अपने घरों में रहें. जिला प्रशासन पूरे जिले में सघनता से सर्वे करवा रहा है हमारे अधिकारी कर्मचारी लगातार गांव में मरीजों की पहचान कर उनको मेडिकल उपलब्ध करवा रहे हैं.

तूफान को लेकर सतर्कता बरतें...

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने बाड़मेर वासियों से अपील करते हुए कहा कि तौकते तूफान को लेकर सरकार लगातार चेतावनी दे रही है. इसलिए सभी लोग घरों में रहें और पशुधन का भी ध्यान रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details