राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर के कांग्रेसियों में पीसीसी चीफ डोटासरा के जन्म दिवस पर श्रेय लेने की होड़

By

Published : Oct 1, 2021, 1:20 PM IST

Updated : Oct 1, 2021, 2:24 PM IST

बाड़मेर में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (PCC Chief Govind Singh Dotasara) के जन्मदिन पर कांग्रेसियों ने शक्ति प्रदर्शन किया. विधायक से लेकर सभापति ने कार्यक्रम किए. नेताओं में श्रेय लेने की होड़ लगी रही. शहर बड़े-बड़े होर्ड़िग्स और बैनरों से अटा हुआ है. वरिष्ठ विधायक मेवाराम जैन ने कहा कि हमारे नेता की लंबी उम्र की कामना की है.

बाड़मेर न्यूज, barmer news
अस्पताल में कांग्रेस नेता

बाड़मेर. पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के जन्मदिन पर जिले के कांग्रेसियों ने शक्ति प्रदर्शन किया. विधायक से लेकर सभापति ने कार्यक्रम किए. नेताओं में श्रेय लेने की होड़ लगी रही. शहर बड़े-बड़े होर्ड़िग्स और बैनरों से अटा हुआ है. कांग्रेस के वरिष्ठ विधायकों से लेकर सभापति तक जन्मदिन के मौके पर सामाजिक सेवा के काम काज करते नजर आए.

पढ़ें-जन्मदिन का जलसा कार्यकर्ताओं का प्रेम, उपचुनाव में प्रताप के बलिदान पर जनता पूछेगी BJP से सवाल : डोटासरा

कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक मेवाराम जैन के अनुसार पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के जन्मदिन के मौके पर जिलेभर में सामाजिक सेवा के कार्यक्रम आयोजित किए गए. बाड़मेर जिला अस्पताल में फल वितरण किया गया. पशुधन को चारा खिलाया गया. उन्होंने कहा कि हमारे नेता की लंबी उम्र की कामना की है.

बाड़मेर विधायक मेवाराम

सभापति दीपक माली ने किया कार्यक्रम

सभापति दीपक माली के अनुसार पीसीसी अध्यक्ष के जन्मदिन के मौके पर कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. जिसमें कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़कर सामाजिक सेवा कार्य किए. जिले में यह पहला मौका था जब पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के जन्मदिन पर इतना भव्य कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. शहर के अंदर पोस्टर से लेकर बड़े-बड़े होर्ड़िग्स लगाए गए.

मतलब साफ है कि कहीं न कहीं अब डोटासरा शक्ति प्रदर्शन कर कर यह बताना चाहते हैं कि वह भी इस समय कांग्रेस के बड़े नेताओं शुमार है. उल्लेखनीय है कि सचिन पायलट के जन्मदिन पर उनके समर्थकों ने शक्ति प्रदर्शन किया था.

Last Updated : Oct 1, 2021, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details