राजस्थान

rajasthan

बालोतरा: ट्रेलर की चपेट में आए बाइक सवार, दोनों सगे भाइयों की मौत

By

Published : Aug 28, 2020, 7:32 PM IST

बाड़मेर के पचपदरा कस्बे से करीब 5 किमी दूर नेशनल हाईवे- 125 पर शुक्रवार को ट्रेलर ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो सगों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई.

बाड़मेर समाचार, barmer news
दो सगे भाईयों की मौत

बालोतरा (बाड़मेर).जिले के पचपदरा कस्बे से करीब 5 किमी दूर नेशनल हाईवे- 125 पर शुक्रवार को एक दर्दनाक हादसा हो गया. इस दर्दनाक हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पचपदरा थाना पुलिस ने पचपदरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दोनों के शवों को रखवाया गया है.

बता दें कि पचपदरा कस्बे से करीब 5 किमी दूर नेशनल हाईवे- 125 पर सांभरा रिफाइनरी के पास बाड़मेर रोड पर तेज रफ्तार आ रहे ट्रेलर ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इस सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार बाइक पर सवार होकर दो सगे भाई 60 वर्षीय हुकमाराम पुत्र जेठाराम और 35 वर्षीय मालाराम पुत्र जेठाराम निवासी रूपजी राजाबेरी साजियाली अपने गांव से बालोतरा आ रहे थे. इसी बीच नेशनल हाईवे- 125 बाड़मेर रोड पर सामने से आ रही तेज रफ्तार से एक ट्रेलर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों भाइयों की मौके पर ही मौत हो गई.

पढ़ें-बाड़मेरः दहेज के लिए हैवान बना ससुराल, विवाहिता को दी असहनीय यातनाएं

वहीं, पुलिस ने शव को पचपदरा सीएचसी में रखवा दिया है. शनिवार को इन दोनों शवों को पोस्टमार्टम किया जाएगा और परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा. फिलहाल, पुलिस मामले में जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details