राजस्थान

rajasthan

कैश वैन की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Nov 7, 2023, 5:38 PM IST

बालोतरा में मंगलवार को एक कैश वैन ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई. जबकि उसके साथ मौजूद व्यक्ति घायल हो गया.

Cash van hit bike in Balotra
टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

बालोतरा.जिले के सिणधरी थाना इलाके में मंगलवार को एक सड़क हादसा सामने आया. जानकारी के अनुसार सिणधरी थाना इलाके के गादेसरा के पास मेगा हाइवे पर मरुधरा ग्रामीण बैंक की कैश वेन ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. इससे बाइक पर सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर घायल हो गया.

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. हादसे के बाद आसपास के लोगों ने घायल को सिणधरी अस्पताल ले गए. प्राथमिक उपचार के बाद बालोतरा के नाहटा अस्पताल में रेफर किया गया. पुलिस के अनुसार नारायणाराम (36) निवासी अमरपुरा गांव और खेताराम (25) पुत्र लक्ष्मणराम निवासी खोखा दोनों एक बाइक पर सवार होकर पायला कलां की तरफ से जा रहे थे. इस दौरान गादेसरा गांव के पास मेगा हाइवे पर सामने से बैंक की कैश वैन ने बाइक को टक्कर मार दी. इससे बाइक सवार नारायणाराम की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं खेताराम गंभीर रूप से घायल हो गया.

पढ़ें:Road accident in Chittorgarh: ओवरटेक के चक्कर में दो बाइक के बीच भिड़ंत, दो युवकों की मौत, दो बच्चे घायल

सिणधरी थानाधिकारी सुरेंद्र कुमार ने अनुसार थाना क्षेत्र के गादेसरा गांव के पास मेगा हाइवे पर हादसा हुआ है. कैश वेन की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हुई ओर एक अन्य युवक घायल है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. वहीं क्षतिग्रस्त बाइक व वैन को जब्त कर लिया है. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details