राजस्थान

rajasthan

दलित नाबालिग को शादी की नीयत से भगा ले गया युवक, परिजनों ने धर्म परिवर्तन करवाने का लगाया आरोप, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Jul 2, 2021, 1:26 PM IST

बाड़मेर में एक युवक की ओर से शादी की नीयत से नाबालिग को भगा ले जाने का मामला सामने आया है. जहां पिता ने मामला दर्ज करवाते हुए बेटी की धर्म परिवर्तन किए जाने की भी आशंका जताई है.

शादी की नीयत से नाबालिग को भगा ले गया युवक, The youth took away the minor with the intention of marriage
शादी की नीयत से नाबालिग को भगा ले गया युवक

बाड़मेर.जिले की मंडली खान में दलित नाबालिग को शादी की नियत से जबरदस्ती भगाकर और धर्म परिवर्तन करवाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां परिवार की ओर से मंडली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाया गया है. परिवार ने आरोप लगाया है कि उनकी नाबालिग बेटी को धर्म परिवर्तन के साथ ही शादी की नियत सहित भगा ले जाया गया है. पुलिस ने इस पूरे मामले में प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मंडली थानाधिकारी दाऊद खान ने बताया कि गुरुवार को नाबालिग के पिता ने थाने में रिपोर्ट दी थी. जिस पर मामला दर्ज किया गया है. नाबालिग और युवक दोनों की तलाश की जा रही है. कई टीमें गठित की गई है, जो कि लगातार कई जगहों पर दबिश दे रही है.

शादी की नीयत से नाबालिग को भगा ले गया युवक

पढ़ें-तीखो तावड़ो : पूरे राजस्थान में 'लू' के थपेड़ों का कहर, 10 जिलों में अलर्ट...जानिए कब मिलेगी राहत

जानकारी के अनुसार युवक शादी की नियत से नाबालिग को भगाकर ले गया है. परिवार वालों को यह भी आशंका है कि बेटी का धर्म परिवर्तन करवाया जा सकता है. इसीलिए पिता ने पुलिस से गुहार लगाई है. डीवाईएसपी बालोतरा धन फुल मीणा ने बताया कि युवक के चार फोन नंबर की डिटेल निकाली गई है. उसी के आधार पर ट्रेस किया जा रहा है. कई टीमें गठित कर के अलग-अलग ठिकानों पर भेजी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details