राजस्थान

rajasthan

Barmer Road Accident : घने कोहरे के चलते खाई में गिरी कार...1 की मौत, 4 घायल

By

Published : Jan 31, 2022, 12:29 PM IST

बाड़मेर जिले में सदर थाना क्षेत्र के रानी गांव के पास घने कोहरे के चलते एक क्रेटा गाड़ी सड़क किनारे गड्डे में गिर (Accident in Barmer) गई. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

Accident in Barmer
बाड़मेर सड़क हादसे में एक की मौत

बाड़मेर.राजस्थान के बाड़मेर जिले में कोहरे की वजह से हुए दर्दनाक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि घने कोहरे के चलते एक क्रेटा गाड़ी सड़क किनारे गहरे गड्ढे में गिर (Car Fell Into A Deep Gorge In Barmer) गई. घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है.

बाड़मेर में खराब मौसम की वजह से एक क्रेटा गाड़ी नियंत्रण होकर खाई में गिर गई. घटना के बाद घायलों को जिला अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों ने कमल जैन (37) को मृत घोषित कर दिया. वहीं एक महिला सहित तीन अन्य घायल है, जिनका इलाज चल रहा है. घटना की जानकारी मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

पढ़ें: Road Accident in Udaipur : ट्रक से टकराई कार, दो युवकों की मौत

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार बाबूलाल जैन और उनका परिवार अहमदाबाद उपचार के लिए गया हुआ था. वापस बाड़मेर से चौहटन की तरह अपने गांव लौट रहा था, इसी दौरान खराब मौसम की वजह से रानी गांव के पास उनकी गाड़ी पलट गई. गाड़ी में सवार बाबूलाल के बेटे कमल जैन की दर्दनाक मौत हो गई. वही मांगी देवी (60) बाबुलाल (65), मनोज (40) गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. वहीं चालक रिडमल को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details