राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर में व्यापार के लिए निकले युवक की पीट-पीटकर हत्या, जाने क्या है पूरा मामला....

By

Published : Apr 20, 2021, 9:54 AM IST

बाड़मेर के साता गांव में एक युवक को पीट-पीटकर कर मौत के घाट उतार दिया गया वहीं आरोपियों ने उस पर धारदार हथियारों और लाठियों से हमला कर दिया. पुलिस ने मृतक का शव सेड़वा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया इसके साथ ही रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर चार जनों को अपने हिरासत में लिया. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने जांच पड़ताल करने शूरू कर दी है. पढ़ें परी खबर...

राजस्थान समाचार, rajasthan news, बाड़मेर समाचार, Barmer news
युवक की पिट पीटकर की गई निर्मम हत्या

बाड़मेर. जिले के बाखासर थाना क्षेत्र के साता गांव में एक युवक को पीट-पीटकर कर मौत के घाट उतार दिया गया. आरोपियों ने उस युवक पर धारदार हथियारों और लाठियों से हमला किया. इसके बाद इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव सेड़वा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, साथ ही रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर चार लोगों को अपने हिरासत में ले लिया.

पुलिस ने अनुसार केलण का पार रामसर निवासी कायम खान पुत्र ओसमान ने रिपोर्ट पेश की मेरा भाई जुम्मा खान हमेशा की तरह व्यापार के लिए सेड़वा और बाखासर की तरफ गया था, तभी उसी दौरान साता गांव में उसकी लाठियों और धारदार हथियारों से पीट पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई है. वहीं रिपोर्ट के आधार पर 4 युवकों के खिलाफ हत्या के प्रकरण में मामला दर्ज कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें:कोविड मरीजों और उनके शव को लाने-ले जाने के लिए दरों का निर्धारण, पहले 10 किमी के लिए 500 रुपए

इसके साथ ही पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल इस मामले में रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर चार लोगों को हिरासत में ले लिया गया है, वहीं पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details