राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर पुलिस की कार्रवाई, अवैध शराब से भरा ट्रक जब्त...चालक गिरफ्तार

By

Published : Jun 16, 2021, 11:03 PM IST

बाड़मेर की गुड़ामालानी पुलिस ने बुधवार को अवैध शराब से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. पुलिस ने मामले में ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

Truck full of illicit liquor seized,  barmer police action
बाड़मेर पुलिस की कार्रवाई

गुड़ामालानी (बाड़मेर). जिले में अवैध शराब के खिलाफ पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है. बुधवार को गुड़ामालानी थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब से भरे एक ट्रक को जब्त किया है. साथ ही मामले में चालक को भी गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पकड़ी गई अवैध शराब की अनुमानित कीमत करीब 50 लाख रुपए आंकी जा रही है.

पढ़ें-Viral Video: थाने के बैरक में हिस्ट्रीशीटर के साथ पुलिसकर्मियों की अफीम पार्टी

गुड़ामालानी थाना अधिकारी मूलाराम चौधरी ने बताया कि मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि एक ट्रक में अवैध शराब भरकर गुजरात ले जाई जा रही है. सूचना मिलने पर मेगा हाईवे पर नाकाबंदी की गई. इस दौरान एक ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान ट्रक में ईटों के नीचे अवैध शराब होना पाया गया.

बाड़मेर पुलिस की कार्रवाई

मूलाराम चौधरी ने बताया कि लाल ईंटों की आड़ में ट्रक में शराब लाई जा रही थी. उन्होंने बताया कि पुलिस ने 900 कार्टन अवैध शराब बरामद किए हैं. पुलिस ने मामले में ट्रक चालक सोनाराम को गिरफ्तार किया है. वहीं, बरामद की गई अवैध शराब की अनुमानित कीमत करीब 50 लाख रुपए बताई जा रही है. फिलहाल, पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details