राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: बहुजन क्रांति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने जेल भरो आंदोलन के तहत दी गिरफ्तारियां

By

Published : Oct 30, 2020, 7:41 PM IST

देश में बढ़ते अपराध को लेकर बहुजन क्रांति मोर्चा के राष्ट्रव्यापी जेल भरो आंदोलन के आह्वान के तहत बाड़मेर में प्रदेश सह संयोजक एडवोकेट मोतीराम मेनसा के नेतृत्व में जिला मुख्यालय पर शुक्रवार को प्रदर्शन हुआ. आंदोलन के तहत पुलिस को बहुजन क्रांति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारियां दी.

बाड़मेर की खबर, राजस्थान की खबर, बाड़मेर में प्रदर्शन, बहुजन क्रांति मोर्चा,जेल भरो आंदोलन, barmer news, rajasthan news, Bahujan Kranti Morcha
जेल भरो आंदोलन के तहत दी गिरफ्तारी

बाड़मेर.बहुजन क्रांति मोर्चा के राष्ट्रव्यापी जेल भरो आंदोलन के तहत कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सह संयोजक एडवोकेट मोतीराम मेनसा के नेतृत्व में प्रदर्शन किया. साथ ही देश के मूलनिवासी बहुजनों के साथ हो रहे अत्याचारों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद किया.

जेल भरो आंदोलन के तहत दी गिरफ्तारी

वहीं, आंदोलन के तहत कार्यकर्ताओं ने पुलिस को गिरफ्तारियां दी. इससे पहले बहुजन क्रांति मोर्चा की बैठक भी आयोजित की गई, जिसमें देश में बढ़ रहे दुष्कर्म की घटनाओं सहित महिला अत्याचारों के साथ मूलनिवासी बहुजनों के साथ हो रहे अत्याचारों की निंदा करते हुए पुलिस की कार्यप्रणाली और कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाए.

यह भी पढ़ें:झालावाड़: बहुजन क्रांति मोर्चा ने जेल भरो आंदोलन के तहत दी गिरफ्तारियां

बैठक के बाद बहुजन क्रांति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने रैली निकालकर कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर जबरदस्त तरीके से नारेबाजी की. जेल भरो आंदोलन के तहत बहुजन क्रांति मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने अपनी-अपनी गिरफ्तारियां दी. मोर्चा के प्रदेश सह संयोजक मोतीराम मेनसा ने बताया कि लगातार अपराध बढ़ रहे हैं और महिला अत्याचारों के साथ-साथ देश के मूलनिवासी बहुजनों के साथ जबरदस्त अत्याचार हो रहा है.

इसी के खिलाफ बहुजन क्रांति मोर्चा के राष्ट्रव्यापी जेल भरो आंदोलन के तहत बाड़मेर जिला मुख्यालय पर कोविड-19 की गाइडलाइन को ध्यान में रखते हुए विरोध प्रदर्शन किया गया. उन्होंने कहा कि इस आंदोलन के माध्यम से बहुत लोगों के साथ हो रहे अत्याचारों के विरोध स्वरूप महामहिम राष्ट्रपति का ध्यान आकर्षित कराने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details