राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर : कुख्यात तस्कर को पुलिस ने कोर्ट में किया पेश, कोर्ट ने दिया 8 दिन का रिमांड, अब खुफिया एजेंसियां करेंगी पूछताछ

By

Published : Jun 20, 2021, 3:58 PM IST

बाड़मेर में 2 दिन पहले सीमा सुरक्षा बल ने एक कुख्यात तस्कर को हेरोइन तस्करी मामले में बॉर्डर के पास से गिरफ्तार किया था. जिसके बाद रविवार को पुलिस ने तस्कर को न्यायिक मजिस्ट्रेट बाड़मेर के सामने पेश किया. मामले में कोर्ट ने पुलिस को 8 दिन का रिमांड दिया है. अब सुरक्षा और खुफिया एजेंसियां गिरफ्तार तस्कर से पूछताछ करेंगी.

बाड़मेर न्यूज, heroin smuggling cases in barmer, Heroin smuggling accused arrested in barmer
हेरोइन तस्करी मामले में गिरफ्तार आरोपी पुलिस की रिमांड में

बाड़मेर. 2 दिन पहले ही सीमा सुरक्षा बल ने कुख्यात तस्कर को पाकिस्तान से हेरोइन लाने के मामले में गिरफ्तार किया था. इसके बाद सीमा सुरक्षा बल ने पूछताछ कर उसे पुलिस को सौंप दिया था. मामले में रविवार को बाड़मेर पुलिस ने कुख्यात तस्कर हालिया को न्यायिक मजिस्ट्रेट बाड़मेर के सामने पेश किया जहां पर कोर्ट ने पुलिस को 8 दिन का रिमांड दिया है.

हेरोइन तस्कर मामले में कुख्यात आरोपी गिरफ्तार

पाकिस्तान से आई 7 किलो हेरोइन तस्करी के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी को 2 दिन पहले सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने बॉर्डर के इलाके में धर दबोचा था. जिसके बाद सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने उसे पूछताछ के बाद पुलिस को सुपुर्द कर दिया था.

वहीं 2 दिन की पूछताछ के बाद बीजराड़ थाना पुलिस कुख्यात तस्कर को बाड़मेर जिला मुख्यालय लेकर आई जहां उसे न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश करके पुलिस रिमांड मांगी गई. बीजराड़ थाने के हेड कांस्टेबल बागा राम ने बताया कि तस्कर हालिया उर्फ हलीम को आज बाड़मेर लाए हैं और हालिया को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर पुलिस रिमांड मांगी गई है जिस पर कोर्ट ने 8 दिन का रिमांड दिया है.

पढ़ें-विधायक जोहरी लाल मीणा की पत्नी की शोक सभा में शामिल होने दौसा पहुंचे पायलट, मीडिया से बनाई दूरी

गौरतलब है कि जिले के सीमावर्ती बीजराड़ थाना इलाके में फरवरी 2021 में पकड़ी गई 7 किलो हेरोइन के मामले में फरार चल रहे मुख्य आरोपी को 2 दिन पहले सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने पीरे का टिब्बा से पकड़ लिया था. जिसके बाद बीएसएफ ने आरोपी से पूछताछ के बाद उसे बीजराड़ थाना पुलिस को सौंपा था. जिसके बाद रविवार को पुलिस आरोपी को बाड़मेर जिला मुख्यालय लेकर पहुंची जहां उसे न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया. इस पर कोर्ट ने पुलिस को 8 दिन का रिमांड दिया है अब सुरक्षा और खुफिया एजेंसियां कुख्यात तस्कर से संयुक्त पूछताछ करेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details