राजस्थान

rajasthan

Barmer Student Suicide : स्कूल से लौटने के बाद 13 साल के बच्चे ने फांसी का फंदा लगाकर की आत्महत्या

By

Published : Nov 28, 2021, 1:23 PM IST

बाड़मेर जिले के रागेश्वरी थाना (Rageshwari Police Station) के अंतर्गत कक्षा 6 में पढ़ने वाले एक 13 साल के मासूम बच्चे को स्कूल से लौटने के बाद घर में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर रागेश्वरी थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का कोई खुलासा नहीं हो पाया है.

Barmer Student Suicide
Barmer Student Suicide

बाड़मेर.जिले के रागेश्वरी थाना (Rageshwari Police Station) अंतर्गत मालपुरा गांव में कक्षा 6 में पढ़ने वाले एक 13 साल के मासूम बच्चे ने अपने ही घर में पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

यह भी पढ़ें - Suicide In Jodhpur: पत्नी पर अवैध संबंधों का था संदेह, पति सुसाइड नोट चिपका कर फंदे से झूला

पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या

जिले के रागेश्वरी थाना अंतर्गत हुकमाणीयो की ढाणी मालपुरा गांव में शनिवार शाम को 13 साल मासूम बच्चे ने अपने घर पर पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसके बाद परिजनों उसे नोखड़ा अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उच्च प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Barmer Student Suicide

यह भी पढ़ें -छात्रा के सुसाइड नोट में आरोपी पुलिस अधिकारी को थाना प्रभारी पद से हटाया गया

मानसिक स्थिति नहीं थी ठीक

आरजीटी थाने के हेड कांस्टेबल लाखाराम ने बताया कि थाना क्षेत्र के हुकमाणियो खोथो की ढाणी मालपुरा गांव में शनिवार शाम को 13 साल के गणेश पुत्र निंबाराम मेघवाल स्कूल से लौटने के बाद घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी जानकारी मिलने पर जिला अस्पताल पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है. शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द करने की कार्रवाई की जा रही है. परिजनों ने रिपोर्ट देकर बताया है कि बच्चे की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. फिलहाल बच्चे के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं इस पूरे मामले की जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details