राजस्थान

rajasthan

बारांः वेस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन की यूथ विंग ने कार्यकारिणी के गठन को लेकर आयोजित किया कार्यक्रम

By

Published : Sep 14, 2019, 7:11 PM IST

बारां के अंता में वेस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन (WCREU) की ओर से यूथ विंग शाखा बारां की कार्यकारिणी के गठन को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया गया.

WCREU News, बारां न्यूज

अंता (बारां). जिले के अंता में वेस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन (WCREU) की ओर से यूथ विंग शाखा बारां की कार्यकारिणी के गठन को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें वेस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी संघ के जोनल महामंत्री मुकेश गालव ने कर्मचारियों से जुड़ी समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया. साथ ही संगठन को मजबूती प्रदान करने पर जोर देने की बात कही.

पढ़ें- पूनिया को प्रदेशाध्यक्ष बना भाजपा ने खेला 'जाट कार्ड', बिगाड़े कांग्रेस के जातीय समीकरण

गालव ने रेलवे के निजीकरण और नई पेंशन योजना पर भी खुल कर प्रकाश डाला. साथ ही इसके दुष्परिणाम से कर्मचारियों को अवगत कराया. कार्यक्रम से पूर्व सभी अतिथियों का स्वागत-सत्कार किया गया. अंता में बारां शाखा के सहायक सचिव लक्षराज ने सभी का आभार व्यक्त किया.

WCREU की यूथ विंग की कार्यकारिणी के गठन को लेकर कार्यक्रम का आयोजन

इस अवसर पर वेस्ट सेंट्रल एंप्लॉइज यूनियन के मंडल उपाध्यक्ष बीएन शर्मा, यूथ जोनल अध्यक्ष नरेश मालव, जयपुर बैंक डायरेक्टर ज्योति शर्मा, विक्रम गढ़ आलोट के शाखा सचिव रमेश नायक ने भी कार्यक्रम में रेलवे कर्मचारियों को संबोधित किया.

Intro:बारां जिले केअंता में वेस्ट सेंट्रल रेल्वे एम्प्लाइज यूनियन द्वारा यूथ विंग शाखा बारां की कार्यकारिणी के गठन को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया ।जिसमे कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान का भरोसा दिलाया गया ।Body:
अंता (बारां) इस अवसर पर वेस्ट सेंट्रल रेल्वे एम्प्लाइज के जोनल महामंत्री मुकेश गालव ने रेल्वे कर्मचारियों से जुड़ी समस्याओं पर प्रकाश डालते हुए इनके समाधान का भरोसा दिलाया साथ ही संगठन को मजबूती प्रदान करने पर जोर दिया ।
गालव ने रेल्वे के निजीकरण तथा नई पेंशन योजना पर भी खुल कर प्रकाश डाला साथ ही इसके दुष्परिणाम से कर्मचारियों को अवगत कराया ।
इस अवसर पर वेस्ट सेंट्रल एम्प्लाइज यूनियन के मंडल उपाध्यक्ष बी एन शर्मा ,यूथ जोनल अध्यक्ष नरेश मालव ,जयपुर बैंक डायरेक्टर ज्योति शर्मा ,विक्रम गढ़ आलोट के शाखा सचिव रमेश नायक ने भी कार्यक्रम को सम्बोधित किया ।

Conclusion:कार्यक्रम से पूर्व सभी अतिथियों का स्वागत सत्कार किया गया ।अंत में बारां शाखा के सहायक सचिव लक्षराज ने सभी का आभार व्यक्त किया ।
बाइट - मुकेश गालव -जोनल महामंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details