राजस्थान

rajasthan

बारां में दो पक्षों में हुई मारपीट, महिलाएं पहुंची कोतवाली, पुलिस पर लगाया धमकाने का आरोप

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 10, 2023, 3:42 PM IST

Updated : Dec 10, 2023, 5:01 PM IST

शनिवार देर रात शहर के लंका कालोनी क्षेत्र में 2 पक्षों में हुए आपसी झगड़े के बाद कोतवाली पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज कर लिया है. एक पक्ष ने पुलिस पर भेदभाव और धमकाने का आरोप लगाया है, हालांकि पुलिस ने दोनों ओर से मुकदमे दर्ज कर लिया है.

दो पक्षों में हुई मारपीट, महिलाएं पहुंची कोतवाली
दो पक्षों में हुई मारपीट, महिलाएं पहुंची कोतवाली

बारां.शनिवार देर रात शहर के लंका कालोनी क्षेत्र में 2 पक्षों में हुए आपसी झगड़े के बाद पुलिस पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए रविवार सुबह कुछ महिलाएं कोतवाली पहुंची, इस दौरान महिलाओं ने पुलिस पर धमकाने का आरोप लगाया. कोतवाली पहुंची एक पीड़ित महिला ने बताया कि पुलिस मामले में भेदभाव कर रही है और हमारे पक्ष के लोगों को उठाकर बंद कर दिया है, जबकि दूसरे पक्ष के लोगों पर कोई कारवाई नहीं की जा रही है. महिलाओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब हम थाने आए तो पुलिस के द्वारा हमें भी थाने में बन्द करने की धमकी दी गई. उन्होने ने बताया कि पुलिस ने उन्हे धमकाते हुए कहा कि चुपचाप चले जाओ नहीं तो सभी को अंदर कर देंगे.

पुलिस ने आरोपों को बताया झूठा:कोतवाली सीआई राजेश खटाना ने बताया कि देर रात को लंका कॉलोनी में गाली गलौज के बाद दो पक्षों में झगड़ा हो गया था. इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों की और से मुकदमा दर्ज कर लिया है, और दोनों पक्षों के लोगों को थाने पर बुलाकर पूछताछ की जा रही है. उन्होने कहा कि महिलाओं के द्वारा लगाए गए आरोप गलत हैं. पुलिस पर दबाव बनाने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होने कहा कि पुलिस निष्पक्ष रूप से कारवाई कर रही है और मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-Honey Trap Case : स्कूल संचालक के अश्लील वीडियो बनाकर मांगे 1 करोड़ रुपये, यहां जानिए पूरा मामला

सीआई राजेश खटाना ने कहा कि जांच की जा रही है जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कारवाई की जाएगी. उन्होने कहा कि ये साधारण मारपीट का मामला है, दोनों पक्षों की ओर से रिपोर्ट दी गई है जिसके आदार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है.

Last Updated : Dec 10, 2023, 5:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details