राजस्थान

rajasthan

बारां: शाहबाद पुलिस थाना क्षेत्र में दो मकानों में चोरी की वारदात

By

Published : May 8, 2021, 8:25 PM IST

बारां के शाहबाद पुलिस थाना क्षेत्र के सेमलीफाटक गांव में रात्रि को दो मकानों में अज्ञात चोरों ने ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान चोरों ने मकान में नगदी और आभूषण लेकर फरार हो गए.

rajasthan latest news  baran Shahabad latest news
शाहबाद पुलिस थाना क्षेत्र में दो मकानों में चोरी की वारदात

शाहबाद (बारां).जिले के शाहबाद पुलिस थाना क्षेत्र के सेमलीफाटक गांव में रात्रि को दो मकानों के अज्ञात चोरों ने ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया. जानकारी के अनुसार रामदयाल मेहता और गजन लाल सहरिया के मकान में बीती रात अज्ञात चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम देकर नकदी और आभूषण लेकर फरार हो गए.

इसपर पीड़ित रामदयाल ने बताया कि मकान में अज्ञात चोरों ने अलमारी का सामान बिखेर कर 50 हजार रुपए चुरा ले गए. दूसरी ओर गजल लाल सहरिया के मकान में घुसकर 7000 नगदी रुपए और करीब डेढ़ किलो चांदी के आभूषण लेकर फरार हो गए.

पढ़ें:झालावाड़ में 1 किलो स्मैक के साथ पिता और तीन बेटे गिरफ्तार

बता दें कि सुबह परिवार के लोग जागे तो सामान बिखरा हुआ और अलमारी के ताले टूटे हुए पड़े थे. पुलिस सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही पीड़ितों ने चोरी की घटना की रिपोर्ट शाहबाद पुलिस थाने में दर्ज कराई है. जहां पुलिस मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

अजमेर में रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए पुलिस ने दो युवतियों को पकड़ा

अजमेर में दो युवतियों को पुलिस ने रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते हुए पकड़ा है. युवतियां इंजेक्शन को 23 हजार रुपए में बेचने की तैयारी में थीं कि इतने में सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details