राजस्थान

rajasthan

बारांः कॉलेज में अध्यापकों के रिक्त पदों को भरने को लेकर छात्रों ने किया विरोध प्रदर्शन

By

Published : Aug 8, 2019, 4:24 PM IST

बारां के सरकारी कॉलेज में अध्यापकों के रिक्त चल रहे पदों की मांग को लेकर छात्रों ने कॉलेज गेट पर प्रदर्शन करते हुए नारे बाजी की. बाद में एसडीओ को रिक्त पदों को भरने को लेकर ज्ञापन सौंपा है.

students protest news baran, बारां सरकारी कॉलेज न्यूज

बारां. जिले के अंता में सरकारी कॉलेज में रिक्त चल रहे अध्यापकों के पदों को लेकर विद्यार्थियों ने कालेज गेट के बाहर प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की. साथ ही रिक्त पदों को भरने की मांग भी की. छात्रों ने एसडीओ को ज्ञापन भी सौंपा है.

पढ़ें : बारां की अंता पुलिस ने दो गांजा तस्करों को किया गिरफ्तार...2 किलो गांजा हुआ बरामद

छात्रों का कहना है कि कॅालेज में 3 व्याख्याताओं के पद रिक्त चल रहे हैं. जिनमें राजनीतिक विज्ञान, चित्रकला तथा इतिहास के व्याख्याताओं के पद रिक्त हैं. ऐसे में छात्रों की नियमित पढ़ाई नहीं हो पा रही है इससे छात्रों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है. बाद में छात्रों ने एसडीओ जनक सिंह को रिक्त पदों की पूर्ति को लेकर ज्ञापन दिया.

कॉलेज में रिक्त पदों को भरने को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्र

दूसरी ओर कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल राजेंद्र काठेर का कहना है कि वर्तमान में यहां लगभग 700 छात्र अध्ययनरत है. जिनके लिए नौ का स्टाफ है. वहीं 3 पद रिक्त चल रहे हैं. काठेर का कहना है कि गत वर्ष भी रिक्त चल रहे पदों की पूर्ति करने के लिए रिटायर्ड व्याख्याताओं को लगाया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details