राजस्थान

rajasthan

8वीं कक्षा की नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज

By

Published : Jan 16, 2020, 2:50 PM IST

बारां के अंता के समीप एक गांव में 8 वीं कक्षा की नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पीड़िता के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

अंता न्यूज, Anta News, दुष्कर्म का मामला, 8वीं कक्षा की नाबालिग, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज,  rape case, minor girl, 8th grade girl, , case registered in pocso act
अंता में 8वीं कक्षा की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला

अंता (बारां).जिले के अंता के एक गांव में 8वीं कक्षा की नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. बता दें कि पीड़िता के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. जिसके तहत गुरुवार को नाबालिग का मेडिकल भी करवाया गया.

अंता में 8वीं कक्षा की नाबालिग के साथ दुष्कर्म का मामला

थानाधिकारी रूप सिंह ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर बताया कि गांव में 8वीं कक्षा की छात्रा बुधवार शाम को चक्की पर आटा पिसाने जा रही थी. जहां पीछे से आ रहे इसी गांव के एक युवक ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया. जिसके बाद में पास स्थित सुने मकान में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़ें : भरतपुर: 1 कैंपस में चल रहे 3 कॉलेज, 2 कॉलेज में इस साल एक भी स्टूडेंट का एडमिशन नहीं

घटना के बाद पीड़िता की ओर से परिजनों को मामले की जानकारी दी गयी. इस पर परिजनों ने अंता थाने पंहुचकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. बता दें कि पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है. वहीं पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया गया है.

Intro:बारां जिले के अन्ता के समीप बम्बूलिया जोगियांन गांव में 8 वी कक्षा की नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है ।पीड़िता के भाई की रिपोर्ट पर पुलिस ने पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया है ।Body:

अंता (बारां) बता दे कि बम्बूलिया जोगियांन में आटा पिसाने जाते समय इसी गांव के एक युवक द्वारा नाबालिक को जबरदस्ती पकड़ लिया गया बाद में पास स्थित सुने मकान में ले जाकर नाबालिग के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया ।

थानाधिकारी रूप सिंह ने पीड़िता की रिपोर्ट के आधार पर बताया कि बम्बूलिया जोगियांन में 8 वी कक्षा की छात्रा बुधवार साय को चक्की पर आटा पिसाने जा रही थी जहाँ पीछे से आ रहे इसी गांव के एक युवक ने उसे जबरदस्ती पकड़ लिया बाद में पास स्थित सुने मकान में ले जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया ।बाद में पीड़िता द्वारा परिजनों को घटना की जानकारी दी गयी ।जिस पर परिजनों द्वारा अंता थाने पंहुचकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया ।
पुलिस ने पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज किया है वही पीड़िता का मेडिकल मुआयना कराया गया है ।

बाइट - रूप सिंह थानाधिकारी अन्ताConclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details