राजस्थान

rajasthan

बारां : सेमरा गांव में फंदे पर लटकी मिली विवाहिता..पीहरवालों ने लगाया ससुराल पक्ष पर हत्या कर लटकाने का आरोप

By

Published : Nov 14, 2021, 10:17 PM IST

बारां के शाहबाद पुलिस थाना इलाके के सेमरा गांव में एक महिला का शव संदिग्ध अवस्था में फंदे से लटका मिला. महिला के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर हत्या कर फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है. एफएसएल टीम ने सबूत जुटाए हैं.

सेमरा गांव में विवाहिता की मौत
सेमरा गांव में विवाहिता की मौत

शाहबाद (बारां). शाहबाद पुलिस थाना क्षेत्र में विवाहित महिला फंदे से लटकी मिली थी. मामला सेमरा गांव का है. महिला के पीपर पक्ष का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोगों ने महिला की हत्या कर उसका शव फंदे पर लटका दिया.

मामले में एफएसएल टीम ने मौका ए वारदात से सबूत जुटाए. जानकारी के मुताबिक शाहबाद थाना क्षेत्र के सेमरा गांव में एक विवाहिता बीती रात फंदे पर लटकी मिली. प्रथम दृष्टया सुसाइड का मामला है. पीहर पक्ष ने मृतका के पति और उसके साथियों पर हत्या कर शव को फंदे पर लटकाने का आरोप लगाया है.

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी कल्याणमल मीणा भी घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. इस दौरान उन्होंने विवाहिता की हत्या का अंदेशा जताते हुए एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया. टीम ने मौके से कई सबूत जुटाए. फिलहाल पिता की रिपोर्ट पर शाहाबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर हत्या के पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है.

मृतका के भाई ने बताया कि 10 साल पहले राधा का विवाह जोगा बंजारा से हुआ था. उसका पति जोगा उसके साथ मारपीट करता था. बीती रात भी उसने उसने शराब के नशे में धुत होकर उसकी पिटाई की, जिससे उसकी मौत हो गई. बाद में राधा की मौत को आत्महत्या बताने के लिए शव को घर के पास फंदे पर लटका दिया.

पढ़ें- साइबर ठग: एनीडेस्क एप डाउनलोड करवा खाते से उड़ाए 2.80 लाख रुपए

मृतका के पिता आफू बंजारा ने बताया कि फोन पर कई बार बेटी ने पति जोगा के शराब पीकर मारपीट करने की शिकायत दी थी. जोगा को कई बार समझाने की कोशिश की. जोगा ने मुझे मेरी बेटी की मौत की जानकारी नहीं दी. मेरे रिश्तेदारों ने मुझे बताया कि तुम्हारी बेटी ने आत्महत्या कर ली है. इसके बाद में अपने रिश्तेदार के साथ यहां पर आया और पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. राधा चार बच्चों की मां थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details