राजस्थान

rajasthan

सास के तानों से तंग आकर विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर दी जान

By

Published : Jul 1, 2021, 11:24 PM IST

अंता के पास खान की झोपड़िया में एक विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी. मृतका के भाई ने ससुराल वालों पर परेशान करने का आरोप लगाया है.

विवाहिता की मौत, जहरीला पदार्थ, death of a married woman,  toxic substance, suicide in baran
विवाहिता ने खाया जहर

अंता (बारां) बारां जिले के अंता के समीप खान की झोपड़िया में सास के तानों से तंग आकर 24 वर्षीय विवाहिता ने जहरीला पदार्थ खाकर खुदखुशी कर ली. संदिग्ध दशा में मौत के कारण मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए अंता लाया गया जहां मेडिकल बोर्ड से उसका पोस्टमार्टम कराया गया.

मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन की 3 साल पहले ही शादी हुई थी. उसकी सास आए दिन उसके साथ झगड़ा करती थी. ऐसे में तंग आकर उसकी बहन ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई. इस मामले को लेकर मृतका के भाई की ओऱ से उसकी सास के खिलाफ पुलिस को रिपोर्ट दी गई है.

पढ़ें:डूंगरपुर: पिता की डांट से नाराज बेटे ने जहर खाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

मौत के कारणों का खुलासा नहीं

एसडीओ रजत विजयवर्गीय ने बताया कि खान की झोपड़िया में 24 वर्षीय सुमन नाम की विवाहिता की जहरीला पदार्थ खाने से मौत हो गई जिसका मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. फिलहाल मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह सकते हैं.

मानपुरा निवासी सुमन का विवाह 3 वर्ष पूर्व खान की झोपड़िया निवासी बलराम कहार के साथ हुई थी. बलराम जेसीबी चलाता है. बताया जा रहा है कि जिस समय मृतका ने जहरीला पदार्थ खाया था उस समय घर पर कोई नहीं था. पड़ोसियों को घटना की जानकारी होने पर परिजनों को सूचित किया गया तो पीड़िता को कोटा ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details