राजस्थान

rajasthan

बारां: 2 हजार मीट्रिक टन से भरे गेहूं के गोदाम में लगी आग, नुकसान का आंकलन बाकी

By

Published : Nov 14, 2021, 3:57 PM IST

बारां जिले के रीको औद्योगिक क्षेत्र के एक गेहूं गोदाम में अज्ञात कारणों से आग लग गई है. आग पर दमकल की सहायता से काबू पा लिया गया है. 4 करोड़ रुपए मूल्य के 2 हजार मीट्रिक टन गेहूं का कितना नुकसान हुआ है, इसका आंकलन अभी तक नहीं हो पाया है.

fire in wheat warehouse
fire in wheat warehouse

बारां. रीको औद्योगिक क्षेत्र के एक गेहूं के गोदाम में आग लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई. सूचना पर पहुंची नगर परिषद की दमकल ने आग बुझाई. प्राप्त जानकारी के अनुसार उक्त गोदाम में 2 हजार मीट्रिक टन गेहूं भरा हुआ था, जिसकी कीमत 4 करोड़ रुपए के लगभग बताई जा रही है.

अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं लगा है. नुकसान का सम्पूर्ण आंकलन होना बाकी है. गोदाम के मालिक राजेंद्र विजय ने बताया कि सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर पहुंचा हूं. गोदाम में कहीं भी कोई बिजली का कनेक्शन नहीं है. इसलिए शॉर्ट सर्किट नहीं हो सकता है.

पढ़ें:Road Accident In Jhunjhunu: मुरादपुर के पास रोडवेज बस और बोलेरो में हुई टक्कर, 2 सगे भाईयों की मौत...1 था BSF में सब इंस्पेक्टर

राजेंद ने आशंका जताई है कि यह काम किसी व्यक्ति का हो सकता है. गोदाम में आग से कितना नुकसान हुआ है, इसका भी अनुमान अभी लगाना है. गोदाम में लगभग 4 करोड़ रुपए का गेहूं है. पुलिस व अग्निशमन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details