राजस्थान

rajasthan

बारां : मुख्य अभियंता भूपेंद्र माथुर का छबड़ा दौरा, जन जागरूकता रैली को दिखाई हरी झंडी

By

Published : Oct 20, 2020, 11:05 PM IST

बारां के छबड़ा में मंगलवार को जयपुर स्वायत शासन विभाग के मुख्य अभियंता भूपेंद्र माथुर दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने नो मास्क नो एंट्री जन आंदोलन कार्यक्रम का शुभारंभ करते हुए जन जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया.

rajasthan news, baran news
मुख्य अभियंता भूपेंद्र माथुर ने किया छबड़ा का दौरा

छबड़ा (बारां).कोरोना महामारी से बचाव को लेकर राज्य सरकार की ओर से चलाए जा रहे जन जागरूकता अभियान में शामिल होने के लिए जयपुर स्वायत्त शासन विभाग के मुख्य अभियंता भूपेंद्र माथुर मंगलवार को छबड़ा पहुंचे. यहां उन्होंने नो मास्क नो एंट्री जन आंदोलन कार्यक्रम का शुभारम्भ करते हुए जन जागरूकता रैली को हरी झंडी दिखा कर रवाना किया.

वहीं, मुख्य अभियंता भूपेंद्र माथुर छबड़ा नगर पालिका पहुंचते ही अपने वार्ड में काम नहीं होने से खफा होकर और पालिका में व्याप्त भ्रष्टाचार की जांच की मांग को लेकर मुख्य अभियंता का घेराव करते हुए विरोध जताया. पार्षद रितेश शर्मा का विरोध देख एक बार तो सभी अधिकारी और जनप्रतिनिधिव मुख्य अभियंता भी हक्के बक्के रह गए.

पार्षदों की समझाइश के बाद पार्षद रितेश शर्मा को अंदर ले जाकर चीफ भूपेंद्र माथुर से वार्ता करवाई गई. जहां मुख्य अभियंता ने पार्षद की सभी बातों को सुन जांच का आश्वासन दिया है. वहीं, दूसरी ओर इंद्रा रसोई योजना के बेहतरीन संचालन और मॉनिटरिंग को लेकर छबड़ा दीनदयाल बस स्टैंड पर संचालित इंद्रा रसोई योजना को लेकर पालिका प्रशासन को उचित दिशा निर्देश दिए.

पढ़ें-Viral Video: फफक-फफक कर रोती बेटी के सामने ही बाप की पिटाई करते 'अपने'

मुख्य अभियंता के छबड़ा पहुंचने पर पालिका कार्मिकों और जनप्रतिनिधियों की ओर से माला पहना कर उनका स्वागत किया गया. दूसरी ओर अभियंता ने रैली के दौरान निशुल्क मास्क और पम्पलेट वितरण कर आमजन और वाहन चालकों, दुकानदारों से मास्क पहनने को लेकर अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details