राजस्थान

rajasthan

बारां: छीपाबड़ौद पुलिस ने कार से जब्त की 52 किलो अवैध डोडा चूरा

By

Published : Feb 16, 2021, 10:24 AM IST

बारां की छीपाबड़ौद पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ कार्रवाई की है. पुलिस ने एक कार से 52 किलो अवैध डोडा चूरा जब्त किया है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज जांच शुरू कर दी है.

Baran hindi news, राजस्थान न्यूज
छीपाबड़ौद में 52 किलो अवैध डोडा चूरा जब्त

छबड़ा (बारां). जिला पुलिस अधीक्षक की ओर से अवैध नशीले मादक पदार्थों के लगातार धरपकड़ अभियान चलाया जा रहा है. इसी क्रम में छीपाबड़ौद पुलिस ने एक कार को जब्त कर साढ़े 52 किलो ग्राम अवैध डोडा चूरा जब्त किया है.

बता दें कि जिले में इन दिनों गांजा, स्मैक, अफीम डोडा चूरा आदि की तस्करी की रोकथाम हेतु जिले के सभी थाना अधिकारियों को अभियान चलाकर वह सघन नाकाबंदी करने के निर्देश दिए गए हैं. इसी दौरान नाकाबंदी के दौरान बीती रात को छीपाबड़ौद थाने के दो कांस्टेबल राहुल और रामदास मुखबिर से गगचाना में खड़ी एक स्विपट कार में कोई अवैध नशीला मादक पदार्थ के रखें होने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस ने एक फार्म हाउस पर दबिश दी.

यह भी पढ़ें.बाड़मेर: चौहटन में अफीम का दूध और डोडा पोस्त की तस्करी कर रहा एक व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस को फार्म हाउस से थोड़ी दूर पर कड़बी में आग लगी हुई मिली. उसमें अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा मिला. साथ ही पास में ही खड़ी एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार में रखी दो बोरी और एक थैला जिसमे अवैध मादक पदार्थ डोडा चूरा से भरी मिली. जब्त किए गए डोडा पोस्त का वजन 53 किमी है. पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण दर्ज जांच शुरू कर दी है. वहीं पुलिस की ओर से अज्ञात लोगों के विरुद्ध अभियोग भी दर्ज किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details