राजस्थान

rajasthan

बारां में बाइक चोर गिरफ्तार, चोरी की बाइक भी बरामद

By

Published : Mar 8, 2021, 1:57 AM IST

बारां के अंता में पुलिस ने एक बाइक चोर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपी के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक भी बरामद कर ली है. पूछताछ में कई खुलासे होने की संभावना है.

bike thief arrested in baran,  bike thief arrest
बारां में बाइक चोर गिरफ्तार

अंता (बारां). पुलिस ने एक बाइक चोर को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने 29 जनवरी को नेशनल हाईवे 27 पर एक बाइक चोरी की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कर ली है. पूछताछ में कई और खुलासे होने की संभावना है.

पढ़ें:बजरी माफियाओं ने एक परिवार पर किया हमला, 6 लोग घायल

पलायथा के पास 29 जनवरी को एक युवक अपनी बाइक को नेशनल हाइवे 27 पर खड़ा करके खेत पर गया था. जब युवक वापस आया तो बाइक नहीं थी. युवक ने बाइक चोरी की शिकायत थाने में दर्ज करवाई. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाइक चोर को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से चोरी की बाइक भी जब्त कर ली है. थानाधिकारी लक्ष्मीनारायण मीना ने बताया कि जनवरी में पलायथा के पास नेशनल हाइवे बाइक चोरी के मामले में पटपडा निवासी पुरुषोत्तम मीणा को गिरफ्तार किया गया है.

अजमेर में 24 लाख की धोखाधड़ी

अजमेर सदर कोतवाली थाने में रविवार को धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज किया गया है. मामले की जानकारी देते हुए मुंबई निवासी पीड़ित आशीष वर्मा ने बताया कि अजमेर में उनकी नवरत्न ज्वेलर्स के नाम से दुकान है. निपुण गोयल नाम का व्यक्ति उनके पास आया और दिल्ली में ग्राहक को ज्वेलरी दिखाने के नाम पर उनसे 24 लाख रुपए की ज्वेलरी ले गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details