राजस्थान

rajasthan

बारां: छबड़ा के राजकीय अस्पताल से बाइक चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

By

Published : Dec 12, 2019, 9:40 AM IST

बारां के छबड़ा में अस्पताल के सामने से बाइक की चोरी की घटना सामने आई है. जिसमें बाइक की चोरी करते हुए आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गया. पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर चोरों की तलाश शुरू दी है.

छबड़ा के राजकीय अस्पताल से बाइक चोरी, Bike stolen from Government Hospital in Chhabra
छबड़ा के राजकीय अस्पताल से बाइक चोरी

अंता (बारां).छबड़ा के राजकीय अस्पताल मे अपनी बहन का उपचार करवाने के लिए आए एक युवक की अज्ञात चोर बाइक चुरा ले गया. वहीं पूरी घटना की करतूत सीसीटीवी कैमरे मे कैद हुई है. जिसके आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

छबड़ा के राजकीय अस्पताल से बाइक चोरी

बता दें कि तेलनी निवासी दयाराम बंजारा अपनी बहन का उपचार करवाने अस्पताल मे आया था. अस्पताल के सामने एक मेडिकल स्टोर के पास उसकी बाइक खड़ी थी. जिसे अज्ञात चोर चुरा ले गया.

पढ़ेंः 52 साल बाद होगा अलवर सहित प्रदेश के 6 जिलों में गजेटियर का प्रकाशन

वहीं पूरी घटना मेडिकल स्टोर पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें युवक बाइक को शातिर तरीके से चुराकर ले जाते हुए नजर आ रहा है. पीड़ित ने बाइक चोरी का मामला छबड़ा थाने में दर्ज कराया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Intro:बारां जिले के छबडा में अस्पताल के सामने से बाइक की चोरी की घटना सामने आयी है जिसमे बाइक की चोरी करते हुए आरोपी सीसीटीवी में कैद हो गया । पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर तलाश शुरू दी है ।Body:

बारां: छबडा के राजकीय अस्पताल मे अपनी बहिन का उपचार करवाने के लिये आये एक युवक की अज्ञात चोर बाइक चुरा ले गया ।वही पूरी घटना की करतूत सीसीटीवी कैमरे मे कैद हुई है।जिसके आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है ।

बता दे कि तेलनी निवासी दयाराम बंजारा अपनी बहिन का उपचार करवाने अस्पताल मे आया था अस्पताल के सामने एक मेडिकल स्टोर के पास उसकी बाइक खडी थी जिसे अज्ञात चोर चुरा ले गया घटना मेडिकल स्टोर पर लगे सीसीटीवी कैमरे मे कैद हो गई। जिसमे युवक बाइक को शातिर तरीके से चुराकर ले जाते हुऐं नजर आ रहा है पीडित ने बाइक चोरी का मामला छबडा थानें में दर्ज कराया है । पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details